सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, फ्रंटलाइन वर्कर्स को कहा 'The Heroes We Owe'

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 2nd Sep 2021, 1:54 PM IST
  • टीवी एक्टर और बिग बॉस विनर रहे एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने का आज निधन हो गया. वो साल के थे. बताया जा रहा है उनकी हार्ट अटैक के कारण मौत हुई. सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. अब उनकी मौत के बाद फैंस उनके पोस्ट कभी नहीं देख पाएंगे. लेकिन अपने आखिरी पोस्ट में सिद्धार्थ बड़ी बात कह गए.
मौत से पहले सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी इंस्टा पोस्ट.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

टीवी जगत के जाने माने एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने आज 2 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया है. सिद्धार्थ की मौत की खबर सुन सभी हैरान है. एक पल के लिए सभी के लिए ये विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि फिट और फाइन दिखने वाला हैंडसम सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे. सिद्धार्थ का जाना टीवी जगत के लिए सबसे बड़ी दुखद खबर है. बताया जा रहा है कि सिद्दार्थ कल रात अपने रूम में सोने गए थे. लेकिन सुबह परिवालों ने उसे बेहोशी की हालत में पाया, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत बताया गया.

अस्पताल के फोरेंसिक विभाग के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा, "शुरुआती रिपोर्ट से ऐसा लगता है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. हालांकि, हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी तरह से उनकी मौत के कारण की पुष्टि तभी कर पाएंगे". सिद्धार्थ के यूं अचानक और असमय दुनिया से चले जाने से टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक शोक का माहौल है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

40 साल में दुनिया को अलविदा कह गए सिद्धार्थ शुक्ला, पुराने फोटो वीडियो देख शोक जता रहे फैन

सिद्धार्थ खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. बिग बॉस 13 का विनर बनने के बाद सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ था. सिद्धार्थ हमेशा ही सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े रहते थे. लेकिन अब निराशा की बात है कि अब फैंस को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कभी भी सिद्धार्थ का पोस्ट देखने को मिलेगा.

अपने मौत से पहले सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की थी, जो उनका आखिरी पोस्ट रह गया. फैंस जब भी सिद्धार्थ का इंस्टाग्राम अकाउंट सर्च करेंगे तो उन्हें यही पोस्ट मिलेगा. उन्होंने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पर पोस्ट में फ्रंटलाइन वर्कर्स को हीरो बताया है.

दरअसल सिद्धार्थ ने हफ्ते भर पहले अमेजन प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज़ मुंबई डायरीज 26/11 के प्रमोशस के लिए एक पोस्ट किया. इसमें उन्होंने सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स का दिल से शुक्रिया करते हुए लिखा- आप अपने जीवन को जोखिम में डाल कर दिन रात काम करते हैं और उन मरीजों को आराम देते हैं जो अपने परिवारों के साथ नहीं रह सकते. सही मायने में आप सबसे बहादुर हैं! फ्रंटलाइन में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपकी कोशिशों की सराहना करते हैं.''

अन्य खबरें