Drugs Case: ड्रग्स मामले में टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को मिली जमानत

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 24th Sep 2021, 10:57 AM IST
  • टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को एनसीबी ने 27 अगस्त को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था. एक्टर के घर से MD, MDAA ,चरस और अन्य प्रतिबंधित नशीले पदार्थ बरामद हुई थी. अब खबर है कि गौरव को कोर्ट से जमानत मिल गई है. लेकिन उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है.
ड्रग्स मामले में गिरफ्तार गौरव दीक्षित को मिली जमानत.

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर गौरव दीक्षित को 27 अगस्त को एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने उनके घर रेड मारी थी, जिसमें कथित रूप से MD, MDMA, चरस और अन्य प्रतिबंधित नशीले पदार्थ और दवाईंया बरामद हुई थी. वहीं अब खबर है कि गौरव को मुंबई कोर्ट से जमानत मिल गई है. उन्हें 50 हजार नकद निजी मुचकले के भुगतान और कोर्ट के कुछ नियम और शर्तों के साथ जामनत दे दी गई है.

गौरव को कोर्ट ने कहा है कि, मामले में चार्जशीट दाखिल होने तक उन्हें हफ्ते में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक एनसीबी कार्यालय में रिपोर्ट देनी होगी. इसके साथ ही जांच अधिकारी को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा. वह अदालत की अनुमति के बिना शहर से बाहर नहीं जा सकते. इसकी जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी है.

अर्जुन कपूर को क्या भेजा था मलाइका ने आखिरी मैसेज, पढ़कर आप भी शरमा जाएंगे

बता दें कि गौरव को 27 अगस्त को एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने पहले बिग बॉस के एजाज खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया  था. एजाज खान से पूछताछ के दौरान गौरव दीक्षित का नाम सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी ने गौरव के घर रेड मारी थी और प्रतिबंधित नशीले पदार्थ और दवाईंयों के बरामत होने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया था.

गौरव दीक्षित ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद ने मॉडलिंग की तरफ रुख किया. गौरव ने टीवी और फिल्मों में कई छोटे बड़े रोल प्ले किए.वह हैप्पी भाग जाएगी, हैप्पी भाग जाएगी के सीक्वल, द मैजिक ऑफ सिनेमा ,गांगा के पास सइयां हमार और सीता और गीता जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं.

Bigg Boss 15: सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में इन कंटेस्टेंट की हो सकती है एंट्री

अन्य खबरें