करण पटेल का महाराष्ट्र सरकार पर फूटा गुस्सा, आंशिक लॉकडाउन पर जाहिर की नाराजगी

Smart News Team, Last updated: 09/04/2021 10:04 PM IST
  • टीवी एक्टर करण पटेल ने हाल महाराष्ट्र में लगे आंशिक लॉकडाउन पर नाराजगी जाहिर की है. साथ ही उन्होंने इस बात पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया है कि देश भर में राजनैतिक रैलियां और राज्य में हो रहे चुनाव हो रहे हैं, लेकिन आम आदमी को घर से बाहर जाने पर रोक लगाई जा रही है. अपनी बात को रखते हुए करण ने इसको मूर्खता और संवेदहीनता बताया है.
Tv Actor Karan Patel

'ये हैं मोहब्बतें' फेम और टीवी के पॉपुलर एक्टर करण पटेल इन दिनों अपने गुस्से को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. जैसे की आप सभी जानते हैं कि इस समय में कोरोना एक बार फिर बेकाबू होता हुआ नजर आ रहा है और आए दिन इस महमारी से जूझने वाले मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ती जा रही है. इसकी को देखते हुए ऐसे कई राज्य हैं, जहां नाइट कर्फ्यू से लेकर आंशिक लॉकडाउन और लॉकडाउन लगाने तक की नौबत आ चुकी है. 

वहीं महाराष्ट्र में लगे आंशिक लॉकडाउन और प्रतिबंधों पर करण पटेल ने अपनी नारजगी जाहिर करते हुए कुछ बेहद ही अहम सवाल उठाए हैं. इतना ही नहीं करण पटेल कहा कहना है कि देश में चुनाव हो रहे हैं, जिसको लेकर रैलियां हो रही हैं, जिसमें अच्छी खासी संख्या में भीड़ हो रही हैं, तब कोई एक्शन नहीं लिया जाता. साथ ही उनका कहना है कि जहां कोरोना वायरस सुरक्षा नियमों का बिल्कुल भी पालन नहीं हो रहा है. 

नहीं रहे ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पति प्रिंस फिलिप

Karan Patel anger on maharashtra partial lockdown

हाल में करण पटेल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी, जिसमें लिखा था कि 'टीवी और फिल्म एक्टर अपने प्रोजेक्ट्स के लिए शूटिंग कर रहे हैं. क्रिकेटर्स अपने मैच खेल रहे है. चाहे दिन हो या रात सब किसी न किसी काम में लगे हुए हैं. नेता हजारों लोगों के साथ रैली कर सकते हैं. राज्य में चुनाव हो सकते हैं और आपसे वोट करने की उम्मीद कर सकते हैं, लेकिन आम आदमी काम पर नहीं जा सकता'. इसके अलावा करण पटेल आगे लिखते हैं कि 'ये पूरी तरह से मूर्खता और संवेदनहीनता है'. इतना ही नहीं एक्टर नकुल मेहता ने भी करण की तरह अपना पक्ष रखा है.

रोनित रॉय ने भी लगवाई कोरोना की वैक्सीन, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

अन्य खबरें