भांजी के साथ गैंगरेप की कोशिश के बाद सोशल मीडिया पर टीवी ऐक्टर ने ऐसे मांगी मदद

Smart News Team, Last updated: 06/03/2021 03:34 PM IST
  • टीवी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी नाबालिग भांजी के संग रेप के मामले को लेकर खुलासा किया है. हालांकि लड़की के चिल्लाने पर चारों बदमाश उसे वहीं छोड़ कर भाग गए.
रेप केस मामला

यूपी के प्रतापगढ़ में रेप की कोशिश और छेड़छाड़ का मामला सामने आय़ा है. दरअसल हाल ही में टीवी एक्टर की भांजी के संग रेप करने की कोशिश की गई. अब इस पूरे मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस से एक्टर ने मदद की गुहार लगाई है. इस पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच के आदेश भी दिए हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक्टर ने इस पूरे मामले में जानकारी दी. 

एक्टर के अनुसार 5 मार्च दोपहर साढे 12 बजे ये घटना घटी. शिकायत में एक्टर ने बताया है कि उनकी नाबालिग भांजी को को चार लोग उठा कर ले गए थे.. जब नाबालिग चिल्लाने लगी तो उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए. इस मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के घर पर दरोगा पहुंचे. लेकिन जैसे ही वहां से वो निकले तो आरोपी फिर से पीड़िता के घर आ गए.

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, इस वजह से हो गई ट्रोल

उसके बाद पीड़िता और उसके परिजनों के संग एक आऱोपी और उसके परिवार ने मारपीट भी की.प्रतापगढ़ कोतवाली में नाबालिग पीड़िता ने एफआईआर दर्ज करवाई है. तो वहीं एक्टर का कहना है कि प्रतापगढ़ पुलिस उनकी भांजी को इंसाफ दिलवाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. साथ ही पीड़िता के परिवार की सुरक्षा का भी ध्यान रखेगी.

 

अन्य खबरें