नाबालिग रेप केस में पर्ल वी पुरी की जमानत याचिका खारिज, अब 15 जून को होगी सुनवाई

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Jun 2021, 6:32 PM IST
  • टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर नाबालिक से रेप और छेड़छाड़ जैसे गंभीर आपोर के बाद उन्हें 4 जून को गिरफ्तार किया गया था. अब एक्टर को एक बार फिर से झटका लगा है. दूसरी बार उनकी बेल की याचिका खारिज कर दी गई है. अब अगली सुनवाई के लिए15 जून की तारीख दी गई है.
पर्ल वी पुरी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

नागिन 3 और ब्रह्मास्त्र 2 जैसे पॉपुलर टीवी शो के एक्टर पर्ल वी पुरी को नाबालिक लड़की से रेप और छेड़छाड़ के मामले में 4 जून को मुंबई के मलाड स्थित मलवानी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. पर्ल वी पुरी समेत इस केस में अन्य पांच लोगों पर रेप का मामला दर्ज किया गया. इस मामले पर्ल वी पुरी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रहीं.

ताजा जानकारी के अनुसार पर्ल वी पुरी को कोर्ट ने दुष्कर्म मामले में जमानत देने से एक बार फिर से मना दिया. पर्ल की जमानत याचिका खारिच कर दी गई. इस मामले पर अगली सुनवाई अब 15 जून को होगी. तब तक एक्टर ठाणे जेल में न्यायिक हिरासत में रहेंगे. बता दें कि इससे पहले 5 जून को भी पर्ल की पेशी वसई कोर्ट में हुई थी. इस दौरान भी उनकी जमानत याचिका खारिच कर दी गई थी और उन्हें जुडिशल कोर्ट भेजा गया था.

बेटे के जन्म के बाद अनीता हसनंदानी ने एक्टिंग को कहा बाय, बोलीं-अब काम आखिरी चीज

पर्ल वी पुरी पर रेप केस मामले को लेकर टीवी जगत के कई जाने माने चेहरे उनके सपोर्ट में सामने आए. एकता कपूर, अनिता हसनंदानी, पापिया सेन गुप्ता, निया शर्मा, अली गोनी, सुरभी ज्योति, करिश्मा तन्ना और प्रिंस नरूला और निक्की शर्मा जैसे कलाकार शामिल है. 

अन्य खबरें