बेटे के जन्म के बाद अनीता हसनंदानी ने एक्टिंग को कहा बाय, बोलीं-अब काम आखिरी चीज

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Jun 2021, 2:10 PM IST
  • अनीता हसनंदानी ने फरवरी में बेटे आरव को जन्म दिया. मां बनने के बाद अब नागिन एक्ट्रेस अनीता ने एक्टिंग छोड़ने की बात कही है. उन्होंने कहा कि दिमाग में ये पहले से ही तय था कि जब भी बच्चा होगा तो काम छोड़ देगी.
अनीता हसनंदानी ने छोड़ी एक्टिंग. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने फरवरी 2021 में बेटे आरव को जन्म दिया. अनीता और रोहित खुद ही बच्चे की देखभाल करते हैं. अनीता भी खुद ही पूरी तरह से बच्चे की केयर करती है. सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपने बेटे के साथ फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. अब अनीता का एक बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि वह अभी अपना सारा वक्त छोटे बच्चे को देना चाहती है और एक्टिंग उनके दीमाग में आखिरी चीज है.

अनीता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, 'मैंने पहले ही फैसला किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा, मैं काम छोड़ दूंगी. और अपना सारा ध्यान सिर्फ एक मां बनने पर दूंगी. इसलिए मेरा एक्टिंग छोड़ना महामारी को लेकर नहीं है. मैं मां बनने के बाद एक्टिंग छोड़ देती इससे महामारी का कोई कारण नहीं है. फिलहाल मैं अपने बच्चे के साथ सारा वक्त घर पर रहना चाहती हूं. ईमानदारी से कहूं तो, मेरे दिमाग में काम अभी आखिरी चीज है. मैं सच में नहीं जानती कि मैं काम पर वापस कब लौटूंगी.'

रेड स्विमसूट में दिखा शमा सिकंदर का बोल्ड अंदाज , पूल में नहाते हुए फोटो वायरल

अनीता आगे कहती है- ‘हालांकि मैं अभी तरह तरह के ब्रांड के लिए काम कर रही हूं. ये मैं सोशल मीडिया के लिए कर रही हूं, जिससे कि मैं इसकी शूटिंग घर पर ही कर सकूं. लेकिन टीवी शो के लिए पूरी तरह सेट में कब वापस आऊंगी ये पता नहीं. लेकिन जब भी वापसी करूंगी लोगों को इसके बारे में पता चल जाएगा.’

बता दें कि अनीता लंबे समय से टीवी शो में नजर आ रही है. उन्हें धारावाहिक कभी सौतन कभी सहेली, काव्यांजलि , नागिन और ये है मोहब्बतें के लिए जाना जाता है. इसके अलावा वह कृष्णा कॉटेज, रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है.

KKK 11: दिव्यांका त्रिपाठी ने केपटाउन में बिखेरा बोल्डनेस का जलवा, देखें PHOTOS

अन्य खबरें