40 पार श्वेता तिवारी ने दिखाई अपनी बोल्डनेस, Photos-Video देख छूट जाएगा पसीना

Smart News Team, Last updated: Fri, 28th Jan 2022, 2:40 PM IST
  • पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी बोल्डनेस को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. 41 साल की होने के बावजूद फैंस उनकी टोंड बॉडी और सिजलिंग अवातर के कायल हैं. उनकी बोल्ड फोटो वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होती रहती हैं. आइये नजर डालते हैं श्वेता की बोल्ड और सिजलिंग फोटो वीडयो पर.
श्ववेता तिवारी (फोटो-इंस्टाग्राम)

टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती है. 40 पार होने के बावजूद वह अपनी बोल्ड फोटो वीडियो को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. श्वेता अपनी बोल्डनेस से हमेशा ही इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती है. एक्ट्रेस की फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाई रहती है. फैंस श्वेता की खूबसूरती और बोल्डेनस पर जान छिड़कते हैं.

टीवी पर भले ही संस्कारी अवतार में नजर आती हों. लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड और ओपन माइंडेड हैं. 41साल होने के बावजूद भी एक्ट्रेस को ज्यादातर क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए देखा जाता है. श्वेता का सोशल मीडिया अकाउंट तो उनकी बोल्ड फोटो वीडियो से भरा हुआ है, जिसे एक बार देख नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा.

'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे' बयान पर श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, FIR दर्ज

श्वेता तिवारी के प्रोफेशल वर्कफंट को लेकर बात करें तो एक्ट्रेस डिजिटल डेब्यू करने के लिए भी तैरा हैं. हाल ही में श्वेता की अपकमिंग वेब सीरीज 'शोस्टॉपर' का एलान किया गया. हालांकि इस वेब सीरीज की शूटिंग से पहले ही श्वेता विवादों में आ गई और उन पर एफआईआर भी दर्ज किया गया. 

दरअसल भोपाल में इस वेब शो के अनाउंसमेंट के दौरान श्वेता ने एक बयान में कहा-'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'. श्वेता के बयान पर खूब विवाद खड़ा हुआ, जो अब तक जारी है. फिलहाल भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में श्वेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

बता दें कि, श्वेता तिवारी को लेकर ऐसा पहली बार नही हैं कि वह किसी विवाद को लेकर चर्चा में आई हो. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर श्वेता अक्सर विवादों में बनी रहती हैं. श्वेता के पहले पति राजा चौधरी से तलाक और दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग होने और विवादों की चर्चाएं अक्सर सुनने को मिलती है.

Video: भोपाल में श्वेता तिवारी के बयान पर विवाद, कहा-'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'

 

अन्य खबरें