'जोधा अकबर' फेम मनीषा यादव की ब्रेन हैमरेज से मौत, पीछे छोड़ गईं एक साल का बेटा

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 7:55 AM IST
  • टीवी शो जोधा अकबर में सलीमा का किरदार निभाने वाली मनीषा यादव का ब्रेन हेमरेज के निधन हो गया है. वह महज 29 साल की थीं. को-स्टार परिधि शर्मा ने मनीषा के निधन की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट किया.
टीवी एक्ट्रेस मनीषा यादव की ब्रेन हैमरेज से मौत. फोटो साभार-सोशल मीडिया

टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है. पॉपुलर शो जोधा अकबर की स्टार एक्टर मनीषा यादव का निधन हो गया है. उन्होंने इस शो में सलीमा बेगम की भूमिका निभाई थी. खबरो की माने तो उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ था. इस गंभीर बीमारी के कारण महज 29 साल की उम्र में ही मनीषा ने दुनिया को अलविदा कह दिया. मनीषा का एक साल का एक बेटा भी है, जिसका हाल ही में उन्होंने जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. बेटे के साथ वह सोशल मीडिया पर खूब फोटो वीडियो शेयर करती थी.

मनीषा यादव के निधन की खबर के बाद टीवी जगत में शोक की लहर छा गई है, सोशल मीडिया पर सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. मनीषा के निधन की खबर की जानकारी  को- स्टार परिधि शर्मा ने दी. परिधि इस शो में लीड रोल यानी जोधा के किरदार में नजर आई थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर मनीषा को श्रद्धाजंलि देते हुए उनके मौत की पुष्टि की.

Umer Sharif Death: नहीं रहे पाकिस्तान के सबसे बड़े कॉमेडियन उमर शरीफ, कैंसर से हार गए जंग

 परिधि ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मनीषा की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह जोधा-अकबर के सलीमा के लुक में नजर आ रही है. इसके साथ ही परिधि ने लिखा- 'ये खबर दिव तोड़ने वाली है. RIP Manisha mannu'. परिधि ने कहा कि, जोधा अकबर के व्हाट्सएप ग्रुप में मनीषा की मौत की जानकारी हपई, ग्रप में एक शख्स ने ये जानकारी दी थी. हमारे बीच पर्सनली काफी समय से कोई बातचीत नहीं हुई थी. हालांकि इस ग्रुप के माध्यम से हमारी बात हो जाया करती थी.

जोधा अकबर फेम मनीषा यादव की ब्रेन हैमरेज से मौत

वैसे तो मनीषा की मौत की वजह का साफ तौर पर अभी पता नहीं चल पाया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ था.

अजय देवगन, राम चरण और जूनियर NTR की RRR की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक

अन्य खबरें