TMKOC की मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी की बढ़ी मुश्किलें, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी!

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 2nd Feb 2022, 11:34 AM IST
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के एक विवादित वीडियो में जातिसूचक टिप्पणी करने के मामले में कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत खारिज कर दी है. इसके बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी भी समय उनकी गिरफ्तारी हो सकती है.
मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी (फोटो-इंस्टाग्राम)

पॉपुवर टीवी कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मुनमुन दत्ता, बबीता जी का किरदार निभा रही हैं. बबीता जी के किरदार में लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं और इससे उन्हें काफी पॉपुलैरिटी भी हासिल हुई. लेकिन अब मुनमुन दत्ता को लेकर खबर है कि उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. दरअसल कुछ समय पहले मुनमुन ने एक यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया गया था. इसमें उन्होंने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर विवादित बयान दिया था. इसी थ्रोबैक वीडियो मामले में कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत खारिज कर दी है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि कभी भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है.

क्या है पूरा मामला-

मई 2021 में मुनमुन दत्ता ने एक यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने अनुसूचित जाति पर टिप्पणी करते हुए कहा-'मैं यूट्यूब पर आ रही हूं, और मैं अच्छा दिखना चाहती हूं, भंगी की तरह नहीं दिखना चाहती.' वीडियो के वायरल होते ही #ArrestMunmunDutta ट्रेंड करने लगा था. बाद अनुसुचित समाज के लोगों ने 13 मई को हरियाणा के हांसी पुलिस स्टेशन में एससीएसटी धारा के तहत मुनमुन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसके अलावा उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान और मध्य प्रदेश में भी उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी.

शादी के बाद मौनी रॉय ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की Photo-Video, पति सूरज के गालों पर..

कोर्ट में जमानत याचिका खारिज-

वीडियो को लेकर विरोध होने के बाद मुनमुन दत्ता ने माफी भी मांगी थी. लेकिन इसके बावजूद उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई. इस मामले में अग्रिम जमानत की याचिका को हिसार के एससी-एसटी एक्ट के तहत गठित स्पेशल कोर्ट के जज अजय तेवतिया ने खारिज कर दिया, जिसके बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी भी समय मुनमुन की गिरफ्तारी हो सकती है.

Video: तूने मारी एंट्री गाने पर जेठालाल और बबीता जी का डांस देख कहेंगे वाह टप्पू के पापा

 

अन्य खबरें