खर्च बंटवारा: बच्चों की फीस ट्विंकल बाकी अक्षय, काजोल ऑनलाइन पेमेंट अजय देवगन कैश

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 1st Dec 2021, 5:31 PM IST
  • ट्विंकल खन्ना और काजोल ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि घर के खर्च को कैसे वह अपने पतियो के साथ बांटती है. ट्विंकल ने कहा कि वह बच्चों की फीस देती है तो काजोन ने कहा कि वह ऑनलाइन पैमेंट का ध्यान रखती है.
काजोल और  ट्विंकल ने किया खुलासा कैसे होता है घर खर्च

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अजय देवगन की ज्यादातर फिल्में हिट होती है और वह उससे मोटी कमाई करते हैं. लेकिन हाल ही में एक्टर्स की पत्नियों ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह कैसे घर खर्च को पतियों के साथ बांटती हैं. इंटरव्यू में ट्विंकल ने कई चौंका देने वाले खुलासे किए उसने कहा कि अक्षय बच्चों की फीस नहीं देते बल्कि वह खुद बच्चों की पढ़ाई का ध्यान रखती है. तो वहीं काजोल ने कहा कि वह घर खर्च में सारे ऑनलाइन पैमेंट का ध्यान रखती है और अजय कैश पर ध्यान देते हैं.

दरअसल ट्वीक इंडिया के इंटर्वयू के लिए ट्विंकल खन्ना होस्ट कर रही थीं और उनसे सामने गेस्ट के तौर पर काजोल थीं. दोनों एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान घर खर्च में पैसों के बंटवारे को लेकर खूब बातचीत की. ट्विंकल ने कहा कि वो और अक्षय आपस में घर खर्च बांटते हैं. बच्चे नितारा और आरव के पढ़ाई की फीस ट्विंकल देती हैं और घर का बाकी खर्च अक्षय करते हैं. इस पर ट्विंकल ने चुटकी लेते हुए काजोल से कहा कि ' बच्चों के पढ़ाई की फीस के लिए मैं खर्च करती हूं क्योंकि मैं उन्हें बता सकती हूं, कि तुम पढ़े लिखे हो शिक्षित हो वो भी सिर्फ मेरी वजह से;. इसके बाद दोनों एक्ट्रेस हंसने लगती हैं.

प्रभास की फिल्म Radhe Syam का गाना 'आशिकी आ गई' रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज से पिघला रोम-रोम

ट्वीक इंडिया के लिए काजोल का इंटरव्यू लेते हुए ट्विंकल ने पूछा कि उन्होंने और अजय देवगन ने घर खर्च में कैसे पैसों का बंटवारा किया है. इसका जवाब देते हुए काजोल कहती है कि, वह ज्यादातर ऑनलाइन बिलों का ध्यान रखती हैं जबकि अजय कैश भुगतान की जिम्मेदारी लेते हैं. काजोल ने कहा कि अजय अपने बच्चों, न्यासा और युग के लिए एक प्रैक्टिकल पैरेंट्स हैं. क्योंकि वह अपने काम के साथ बच्चों के साथ भी ज्यादा समय बिताते हैं.

कैटरीना कैफ विक्की कौशल शादी: मोबाइल, सेल्फी फोटो बैन, नाराज एक्टर नहीं जाएंगे

 

अन्य खबरें