कंगना ने खुद को क्षत्राणी बताया तो अनुराग ने कहा- चढ़ जा चीन पे, मिला ये जवाब

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 09:58 AM IST
  • ट्वीट में कंगना ने खुद को क्षत्राणी बताया तो अनुराग ने कटाक्ष करते हुए जवाब दिया. इसके बाद कंगना और अनुराग के बीच ट्वीटर पर तीखी जुबानी जंग शुरू हो गई है.
कंगना रनौत और अनुराग कश्यप.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनोंं अपने बयान के कारण चर्चा में हैं. कंगना रनौत कई फिल्मी सितारों के साथ सोशल मीडिया पर भीड़ती हुई नजर आ रही है. स्पष्ट रुप से कई कलाकारों के साथ जुबानी जंग देखने को मिल रही हैं. हाल ही में कंगना रनौत और बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के बीच में जुबानी जंग नजर आया. अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत के एक ट्वीट को लेकर कटाक्ष किया. इसके बाद कंगना और अनुराग कश्यप के बीच तीखी जुबानी जंग शुरू हो गई है.

दरअसल, कंगना ने करते हुए लिखा कि मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी. मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद.

मस्तराम-2 में एक बार फिर हॉटनेस का तड़का लगाएंगी रानी चटर्जी, ये है रिलीज डेट

कंगना ने इस ट्वीट का कंगना के रिट्वीट करते हुए लिखा कि बस एक तू ही है बहन - इकलौती मणिकर्णिका. तू ना चार पांच को ले के चढ़ जा चीन पे. देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं . तेरे घर से एक दिन का सफ़र है बस LAC का. 

अनुराग कश्यप के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत जुबानी हमला करते हुए यहां तक कह दिया कि इतने मंदबुद्धि कबसे हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफ़ी चतुर थे.  

कंगना रनौत ने लिखा कि 'ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूं आप अगले अलिम्पिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मडेलस चाहिए हा हा हा यह सब कोई बी ग्रेड फ़िल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है. आप तो मेटफॉर्ज को लिटरली लेने लगे, इतने मंदबुद्धि कबसे हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफ़ी चतुर थे.

VIDEO: तीन गुस्सैल सांपों की भयंकर लड़ाई, देखिए कौन जीता

अनुराग कश्यप भी इतने पर शांत नहीं हुए. उन्होंने कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि तेरी ज़िंदगी ही अब metaphor हो गयी है बहन. हर कही बात भी metaphor है. हर इल्ज़ाम metaphor है. इतना metaphor दे मारा है तुमने Twitter पे कि जनता, बेरोज़गारी generator को तुम्हारा dialogue राइटर कहने लग गयी है. जब की मुझसे अच्छा कोई नहीं जानता तुम कितना अच्छा improvise करती हो. 

अन्य खबरें