बेटे आदित्य नारायण की शादी को लेकर उदित नारायण ने कह डाली ये बात

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 02:20 PM IST
  • आदित्य नरायाण ने हाल ही में खुलासा किया है कि वो अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड श्वेता से शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ऐसे में हाल ही में आदित्य के पिता उदित नारायण से पूछा गया तो उन्होंने कई बातों का खुलासा किया.
बेटे आदित्य की शादी को लेकर पिता का खुलासा

फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता के संग जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं. अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उदित नारायण ने अपने बेटे की शादी को लेकर रिएक्शन दिया है. उदित नारायण के अनुसार श्वेता को वो कई सालों से जानते थे, लेकिन उन्हें सिर्फ ये पता था कि वो आदित्य की दोस्त हैं. उदित नारायण ने कहा कि एक दिन आदित्य ने मेरे पास आकर कहा कि मैं श्वेता से शादी करना चाहता हूं. 

उस दौरान अपने बेटे को उदित नारायण ने नसीहत दी कि आगर आगे कुछ हुआ तो इसका दोष मम्मी-पापा को कभी मत देना. इस बारे में बात करते हुए उदित ने कहा कि हम धूम-धाम से आदित्य की शादी हमेशा से करना चाहते थे. लेकिन अब कोरोना के चलते हमारी ख्वाहिशों पर पानी फिर चुका है. मुंबई में बहुत कम लोगों के बीच ही हमें शादी करनी पड़ेगी. 

क्या आदर जैन संग शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं तारा सुतारिया, जानें सच्चाई

उदित ने कहा कि वो अपने बेटे की शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन करना चाहते थे, साथ ही कई लोगों को बुलाना भी चाहते थे. लेकिन अब उदित का कहना है कि वो सरकार के फैसले के बिलकुल भी खिलाफ नहीं जाएंगे. उदित नारायण ने उम्मीद जताई कि अगर सिचुएशन दिसंबर तक कंट्रोल हुआ तो अपने इकलौते बेटे की शादी को अच्छे से एन्जॉय कर पाएंगे.

 

अन्य खबरें