उदित नारायण ने आदित्य और श्वेता की शादी के बाद बहू को लेकर कह डाली ये बात

Smart Branded Content Desk, Last updated: 07/12/2020 12:29 PM IST
  • उदित नारायण ने अपने बेटे आदित्य नारायण कि शादी होने के बाद अपनी बहू श्वेता अग्रवाल के बारे में एक इंटरव्यू में बताया. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो एडिया नारायण कि शादी में क्या करना चाहते थे.
उदित नारायण ने बहू के बारे में कही ये बात

यह बात अब पूरी दुनिया जानती है कि उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने अपनी 10 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार 1 दिसंबर को शादी कर ली. उदित नारायण के बेटे कि शादी कि फोटोज विडियोज बहुत तेजी से वायरल हुई. जिसमे सभी कि खुशिसफ देखी जा सकती है. साथ ही कई बड़े सितारों को भी उनकी शादी का हिस्सा बनते देखा गया. उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने अपनी शादी में ज्यादा लोगो को शामिल नहीं किया कविड कि वजह से, लेकिन बाद में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी.

शादी के बाद उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में अपने एंट के लिव इन रिलेशनशिप को लेकर बात कि. उदित नारायण ने अपनी बहू को लेकर कहा की उनकी बहू बहुत प्यारी है. उनकी बहू बहुत कम ही बात करती है. जब भी उनकी बहू बोलती है तो सब उनकी बात को ध्यान से सुनते है. आदित्य के लिए तो बहुत सारे रिश्ते आए थे. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना और निमोनिया ने ली जान

लेकिन आदित्य ने अपनी मां को बताया कि श्वेता से शादी करनी है. ये सुनकर उदित खुश थे. उदित नारायण ने आगे कहा कि वो चाहते थे कि उनके बेटे कि शादी में उनके सभी दोस्त आए. कोविड कि वजह से वो ऐसा कर नहीं पाए. श्वेता ओर आदित्य अभी ही शादी करना चाहते थे. इसलिए अभी ही शादी करनी पड़ी उनको उदित नारायण के हिसाब से अब समय भी ठीक ही था दोनो के रिश्ते को ऑफिशियल करना.

 

अन्य खबरें