राखी सावंत के घर का दरवाजा तोड़ जबरन घुसा अनजान शख्स, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Aug 2021, 1:56 PM IST
  • बिग बॉस शो में राखी सावंत ने दर्शकों को खूब एंटरटनेट किया. फैंस उन्हें एंटरटेनमेंट का धमाका कहते थे. जबसे शो से राखी बाहर आईं है. अक्सर मीडिया के लोगों के संग बातें करती हुई दिखाई देती हैं.
राखी सावंत का खुलासा

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से लगातार राखी सावंत सुर्खियों में बनी रहती हैं. मीडिया वालों के साथ रानी सावंत काफी फनी अंदाज में पेश आती हैं. इतना ही नहीं बल्कि हर सवाल पर अपनी राय जरूर रखती हैं. अब हाल ही में ऐसी खबर आ रही है कि पुलिस थाने में राखी सावंत ने एक शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शख्स का कहना था कि वो राखी सावंत का फैन है, और दरवाजा तोड़ घर में घुस गया. राखी सावंत ने इस घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि वो घर पर उस वक्त नहीं थीं. 

लेकिन घर पर उस वक्त जो लड़की रह रही थी वो घायल हो गई.सोशल मीडिया पर राखी सावंत की इस वीडियो को वीरल भैयानी ने शेयर किया है. राखी सावंत वीडियो में कहती हुई नजर आ रही हैं कि वो जहां रहती हैं वो बेहद ही घटिया सोसाइटी है. ऐसे में उस बंदे को राखी ने पुलिस स्टेशन ले जाकर बंद करवा दिया. राखी सावंत ने इस बारे में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. राखी सावंत ने कहा कि वो पागल है उसे जेल में बंद करवाया है.

Bigg Boss OTT में नेहा भसीन का दिखा बोल्ड अंदाज, रिद्धिमा पंडित को किया किस

 इस बारे में बाद करते हुए राखी सावंत ने आगे कहा कि फैन-फैन बोलकर कुछ भी करोगो..फैन हो तो प्यार करो ना. ऐसे दरवाजा कौन तोड़ता है. राखी कहती हैं कि वो घर पर नहीं थी, जो लड़की वहां थी वो डर गई थी. राखी सावंत अभी अच्छे एरिया में नहीं रह रही हैं.मालूम हो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से एक्ट्रेस काफी बिजी रहती हैं. 

 

अन्य खबरें