जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के सेट पर इस अंदाज़ में मनाया जन्मदिन

Smart News Team, Last updated: 06/03/2021 01:29 PM IST
जाह्नवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टीम द्वारा सेट पर लाए गए यमी केक की तस्वीर शेयर की. इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया.
जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के सेट पर इस अंदाज़ में मनाया जन्मदिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं. जाह्नवी इस समय पंजाब में हैं जहां वह अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने कहा था कि वह काफी खुश हैं कि वो अपना जन्मदिन इस बार फिल्म के सेट पर मना रही हैं. दरअसल पिछले साल कोरोना की वजह से लोगों का ज्यादातर वक्त अपने घर में ही बीता था.

केक काटती हुई जाह्नवी कपूर

जाह्नवी के बर्थडे सेलीब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. जाह्नवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टीम द्वारा सेट पर लाए गए यमी केक की तस्वीर शेयर की. इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया. वीडियो में टीम का क्रू मेंबर हाथ में एक साइन पकड़े हुए है जिस पर लिखा है- “मैं केक के लिए आया हूं.” जाह्नवी के हेयर स्टाइलिस्ट और टीम मेंबर ने भी उन्हें टैग करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है.

जाह्नवी कपूर के क्रू मेंबर

जाह्नवी इन तस्वीरों में वाइट कलर के कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में केक काटने के लिए जाह्नवी की खुशी साफ दिखाई दे रही है. केक कटिंग का सेलीब्रेशन जाह्नवी की वैनिटी में ही रखा गया था. उनके पीछे हार्ट शेप के बैलून्स लगे हुए हैं जोकि काफी सुन्दर लग रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में जाह्नवी टीम के साथ पोज करती नजर आ रही हैं.

 

वहीं कल जाह्नवी की बहन खुशी कपूर और पिता बोनी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था. फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि बोनी कपूर और खुशी जाह्नवी का बर्थडे सेलीब्रेट करने के लिए पंजाब जा रहे हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी की फिल्म रूही 11 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी होंगे. यह एक हॉरर कॉमेडी है जिसे हार्दिक मेहता डॉयरेक्ट करेंगे.

 

जाह्नवी कपूर का बर्थडे केक

अन्य खबरें