UP पुलिस ने मुंबई में की ‘तांडव’ की टीम से पूछताछ, निर्माता-निर्देशक ने रखा पक्ष

Smart News Team, Last updated: Sat, 23rd Jan 2021, 2:04 PM IST
यूपी पुलिस में परिवार को तांडव की टीम से पूछताछ की. इस दौरान निर्देशक अली अब्बास जफर, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा और लेखक गौरव सोलंकी ने पुलिस अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रख कर बयान दर्ज करवाया. अब यूपी पुलिस लखनऊ वापस लौट कर इस मामले की जांच रिपोर्ट सौंपेगी.
यूपी पुलिस ने मुंबई में तांडव की टीम से पूछताछ की

यूपी पुलिस में वेब सीरीज तांडव के निर्माता और निर्देशक से 4 घंटे लंबी पूछताछ की. इस दौरान पुलिस अधिकारियों के सामने टीम ने अपना पक्ष रखा. पूछताछ के बाद अब यूपी पुलिस वापस लखनऊ लौट रही है.

आपको बता दें कि वेब सीरीज तांडव पूरे देश में विरोध हो रहा है. कई हिंदू संगठनों ने जगह- जगह पूरी टीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. इस बीच यूपी पुलिस की टीम से पूछताछ के लिए मुंबई रवाना हुई. शुक्रवार को मुंबई के अंधेरी और जुहू में यूपी पुलिस के सामने तांडव की टीम पेश हुई. इस दौरान फिल्म निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, निर्देशक अली अब्बास जफर और लेखक गौरव सोलंकी पुलिस के सामने हाजिर हुए.

मैं मुलायम सिंह यादव फिल्म यूपी में 29 को होगी रिलीज, ओटीटी पर भी लाने की तैयारी

गौरतलब है कि पुलिस के सामने तीनों ने अलग-अलग पेश होकर अपना बयान दर्ज करवाया. पुलिस द्वारा सुरक्षा की दृष्टि से इनसे अलग-अलग लोकेशन पर पूछताछ की गई. वेब सीरीज निर्माताओं ने पूरा पक्ष पुलिस के सामने रखा. इस मामले में यूपी पुलिस ने इनसे जरूरी स्पष्टीकरण भी मांगा है.

चांद पर खरीदी थी सुशांत सिंह राजपूत ने जमीन, 55 लाख की दुरबीन से देखा करते थे

ज्ञात हो कि अमेजॉन प्राइम की कंटेंट हैड अपर्णा पुरोहित से यूपी पुलिस पूछताछ नहीं कर सकी क्योंकि अपर्णा अभी दिल्ली में हैं इसलिए उनका बयान दर्ज नहीं हो पाया है.अब यूपी पुलिस अलग से दिल्ली जाकर उनका बयान लेगी. इसके अलावा आपको बता दें कि जब पुलिस निर्देशक अली अब्बास जफर के घर पहुंची तो वहां भी ताला लगा हुआ था. इसके बाद पुलिस ने उनके घर पर नोटिस चिपका दिया था. नोटिस के अनुसार जफर को 27 जनवरी को सुबह 10 बजे लखनऊ में यूपी पुलिस के सामने बयान दर्ज कराना था. इस नोटिस के बाद जफर ने मुंबई में ही पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया.

अन्य खबरें