इस कारण मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी Urfi Javed, कहा- पढ़ रहीं हूं भागवत गीता

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 24th Dec 2021, 12:48 PM IST
  • फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी को हमेशा ही उनके धर्म और कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जाता है. उर्फी इन दिनों भागवत गीता पढ़ रही है और कहा कि मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती. उन्होंने इसकी वजह भी बताई.
कपड़े और धर्म को लेकर ट्रोल करने वालों को उर्फी का जवाब

बिग बॉस ओटीटी फेम और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद कटे फटे और छोटे कपड़ों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती है. इसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन इस बार उर्फी अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल हाल ही में उर्फी ने एक इंटरव्यू दिया जो खूब चर्चा में है. इंटरव्यू के दौरान उनके कई सवाल किए गए लेकिन जब बात शादी की आई तो उर्फी ने कहा कि,वह मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी. इससे पहले हाल ही में उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि भागवत गीता पढ़ रही हूं.

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, वह एक रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से आती हैं इसके बावजूद वह मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि उनके पिता कंजर्वेटिव सोच के थे. मां भी धार्मिक प्रवृत्ति की है, लेकिन उन्होंने बच्चों पर धर्म को मामने के लिए जोर नहीं दिया. उर्फी कहती है कि धर्म दिल में होना चाहिए तभी आप खुस रहेंगे और अल्लाह भी.

क्रिसमस से पहले फैंस को तोहफा, आज थिएटर्स और OTT पर रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में

इंटरव्यू में आगे जब हिंदू धर्म को लेकर बात हुई तो उर्फी ने जवाब में कहा कि, फिलहाल भागवत गीता पढ़ रही हूं, इसके बारे में और अधिक जानना चाहती हूं. जब उर्फी से गैर मुस्लिम लड़के से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उर्फी ने कहा कि, मैं किसी एक धर्म को फॉलो नहीं करती. लेकिन मुझे इस्लाम में यकीन नहीं और मैं मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी. हमें शादी उसी से करनी चाहिए, जिससे प्यार हो.

उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज और छोटे कपड़ों को लेकर उर्फी को ट्रोल किया जाता है. उन्होंने कहा कि, मैं मुस्लिम हूं. मेरे पोस्ट में जितने भी नेगेटिव कमेंट्स होते हैं वो मुस्लिमों के ज्यादा होते हैं.

प्यार का भविष्य बताएंगे प्रभास या 97 किस पर आउट हो जाएगी राधे श्याम की लव स्टोरी

 

अन्य खबरें