उर्मिला मातोंडकर का कंगना को चुनौती- ड्रग्स लेने वाले सभी लोगों का नाम बताए

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 11:22 AM IST
  • उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को बॉलीवुड के उन सभी लोगों का नाम बताने के लिए कहा है जो ड्रग्स लेते हैं. इससे पहले कंगना ने रिपब्लिक टीवी पर दावा किया था कि बॉलीवुड के 99% स्टार नशीली दवाओं का सेवन करते हैं.
उर्मिला मातोंडकर का कंगना को चुनौती- ड्रग्स लेने वाले सभी लोगों का नाम बताए

ड्रग्स मामले में कंगना रनौत के बॉलीवुड इंडस्ट्री पर लगाए जा रहे आरोपों पर अब उर्मिला मातोंडकर ने कहा है कि कंगना बॉलीवुड के उन सभी लोगों का नाम बताए जो नशाखोरी में लिप्त हैं. इसके अलावा उर्मिला ने कंगना के एक के बाद एक दिए जा रहे इंटरव्यू के टाइमिंग पर भी सवाल उठाया. उन्होंने पूछा कि कंगना को आखिर इंडस्ट्री के सभी लोगों से क्यों दिक्कत है. कंगना से नाम उजागर करने को कहते हुए उर्मिला ने कहा कि आखिर नाम कहां हैं. उन्होंने कहा कि मै चाहूंगी कि कंगना उन सभी लोगों का नाम बताए जो भी इसमें शामिल है. यह इंडस्ट्री पर उनका बड़ा उपकार होगा. अगर यह सारी चीजें बाहर आती हैं तो मैं सबसे पहले उनको शाबासी दूंगी. 

रवि किशन के साथ आए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, कहा-ड्रग्स रैकेट पर शिकंजा जरुरी

उर्मिला मातोंडकर ने यह सब बातें इंडिया टुडे से बात करते हुए कही. उन्होंने आगे कहा कि यह आपको तय करना है कि आप लगातार विक्टिम कार्ड खेलना चाहती हैं यह कहते हुए कि मैं विक्टिम हूं, विक्टिम हूं. कंगना के एक के बाद एक इंटरव्यू के टाइमिंग और खुद को सॉफ्ट पोर्न स्टर कहे जाने पर उर्मिला ने कहा कि आज जो कुछ भी आपके पास है नाम, शोहरत, पैसा यह सब मुंबई और फिल्म इंडस्ट्री के बदौलत है. लेकिन पिछले कई सालों से आपने इस बारे में कुछ नहीं बोला फिर पिछले कुछ महीनों से ही यह सब क्यों बोल रही हैं? 

इशान और अनन्या की खाली पीली का 'तहस नहस' गाना रिलीज, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

गौरतलब है कि कंगना ने रिपब्लिक टीवी पर दावा किया था कि बॉलीवुड के 99% स्टार नशीली दवाओं का सेवन करते हैं. उर्मिला ने हाल ही में कंगना को मुंबई और पूरे फिल्म उद्योग के बारे में बात करने के लिए कहा था. इसके बाद उर्मिला की टिप्पणियों पर रिएक्ट करते हुए कंगना ने टाइम्स नाउ से एक साक्षात्कार में कहा कि वह अभिनय के लिए नहीं बल्कि सॉफ्ट पोर्न करने के लिए जानी जाती है. इसके बाद संसद में जया बच्चन ने बॉलीबुड में ड्रग्स के मामले में बोलते हुए कहा कि जिस खाली में लोग खाते हैं, उसी में छेद कर रहे हैं.

 

अन्य खबरें