उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम हुआ हैक, एक्ट्रेस ने साइबर सेल में दर्ज कराई FIR

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Dec 2020, 10:32 AM IST
  • हाल ही में शिवसेना में शामिल हुईं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है.एक्ट्रेस ने अकाउंट हैक होने की जानकारी महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल को दी और एफआईआर दर्ज करवाई.
उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम हैक. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड से राजनीति की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस उर्मिला माडोंकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. उन्होंने इस बात की जानकारी उन्होंने अपने दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर दी है. इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के बाद एक्ट्रेस ने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल से की और एफआईआर दर्ज करवाई.

उर्मिला ने इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. पहले उन्होंने प्रत्यक्ष संदेश भेजा और उसमें बताए गए कुछ चरणों का अनुसरण करने पर अकाउंट को प्रमाणित करने की बात की और उसके बाद अकाउंट हैक कर लिया. सच में?  इसके बाद दूसरे ट्वीट में उर्मिला ने बताया कि अकाउंट हैक होने की शिकायत उन्होंने महाराष्ट्र साइबर क्राइम सेल में कर दी है.

उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि महिलाएं साइबर अपराधों को हल्के में ना लें. "साइबर अपराध ऐसा नहीं जिसे महिलाओं को हल्के में लेना चाहिए... मैंने पुलिस को कई और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की शिकायत दर्ज कराई और मुंबई पुलिस साइबर अपराध की उपायुक्त श्रीमती रश्मि करणडीकर से मिली, जिन्होंने मुझे बहुत सी जानकारी दी, निश्चित ही भविष्य में यह काम करेगी."

 

बता दें कि उर्मिला पिछले साल 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुई थीं. इसके कुछ समय बाद उर्मिला ने कांग्रेस के कामकाज के तरीके से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया. अब हाल ही में उर्मिला हाल ही में महाराष्ट्र की शिवसेना पार्टी में शामिल हुई हैं.

19 दिनों से अस्पताल में हैं एक्टर राहुल रॉय,फोटो शेयर कर सेहत से कराया रूबरू

अन्य खबरें