ऋतिक रोशन से अफेयर की खबरों पर उर्वशी ने दिया रिएक्शन, कही ये बात

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 06:41 PM IST
  • उर्वशी रौतेला इन दिनों काफी परेशान चल रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने तनाव को लकेर बात की उन्होंने कहा कि पिछले 3-4 महीने से वह काफी तनाव में रह रही हैं.
ऋतिक रोशन से अफेयर की खबरों पर उर्वशी ने दिया रिएक्शन,

अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्वशी रौतेला इन दिनों काफी परेशान चल रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने तनाव को लकेर बात की उन्होंने कहा कि पिछले 3-4 महीने से वह काफी तनाव में रह रही हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर चल रही नेगेटिविटी से काफी परेशानी हुई. मानसिक रूप से उन्हें काफी नुकसान हुआ है.

उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर कई झूठे आरोप लगे थे कि मैं बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से फोन पर 2 से 4 घंटे फोन पर बात करती हूं. जबकि सब झूठ है. इन झूठे आरोपों से सेलिब्रिटीज को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जाती है, चाहे वह स्टार किड हो या कोई आउटसाइडर. मैं ऋतिक और उनके काम की फैन हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे पास उनके लिए प्यार का एंगल है. ये चीजें मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित करती हैं और शायद सुशांत के साथ भी यहां हुआ है.

कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज म्यूजिक कंपोजर राजन का निधन, 87 की उम्र में कहा अलविदा

मालूम हो कि कुछ समय पहले उर्वशी का नाम ऋतिक के साथ जोड़ा गया था. दोनों को लेकर अफेयर की भी खबरें थी. लेकिन उर्वशी ने ये साफ कर दिया है कि दोनों की बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. दोनों काम के सिलसिले तक ही सीमित हैं. उर्वशी के काम की बात करें तो आखिरी बार वह वर्जिन भानुप्रिया कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में दिखाई दी थीं. जल्द ही वो तेलुगु फिल्म "ब्लैक रोज" में नजर आएंगी.

उर्वशी रौतेला

अन्य खबरें