सोना मोहपात्रा से यूजर ने फेमिनिज्म को लेकर पूछा सवाल, सिंगर ने दिया ये जवाब

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 02:55 PM IST
  • पॉपुलर सिंगर सोना मोहपात्रा किसी भी मुद्दे पर अपनी बात को पूरी बेबाकता से रखती हैं. सोना उन लोगों में से एक हैं, जो किसी के बारे में बोलने से नहीं डरती हैं. ऐसे में सोना को कभी-कभी ट्रोल भी होना पड़ जाता है. तो वहीं कभी सोना अपने जवाबों से यूजर्स का मुंह बंद कर देती हैं.
सोना मोहपात्रा ने सोशल मीडिया यूजर की कर दी बोलती बंद

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा फेमिनिज्म के मुद्दे पर अक्सर अपने विचारों को व्यक्त करती नजर आती हैं. जिसके चलते सिंगर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. महिलाओं के प्रति अक्सर सोना मोहपात्रा अवाज बुलंद करती हुई दिखाई देती हैं. ऐसे में अगर उन्हें फेमिनिस्ट कहा जाए तो कुछ गलत नहीं है. अब हाल ही में सोना मोहपात्रा को इसी को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की. हालांकि अपने जवाब से सोना मोहपात्रा ने सोशल मीडिया यूजर की बोलती बंद कर दी.

 सोना मोहपात्रा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं, और अपने जवाबों से ट्रोल्स की बोलती भी बंद करती हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने सोना मोहपात्रा को टैग करते हुए ट्वीट कर दिया. यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा कि पुरुषों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए क्यों सभी फेमिनिस्ट्स को क्लीवेज दिखाने की जरुरत पड़ती है. पोस्ट में यूजर ने आगे लिखा कि आगे इंटरव्यू को देख मुझे यही लगता है कि बॉली गैंग की आप भी शिकार हैं. 

बेटे आदित्य नारायण की शादी को लेकर उदित नारायण ने कह डाली ये बात

 लेकिन उन्हें फिर से आप अपने गिरोह में शामिल करना चाहती हैं. सोना ने यूजर को जवाब देते हुए क्लीवेज का मतलब भी बता दिया. रिट्वीट करते हुए सोना ने लिखा आप किसी के साथ बात करने से पहले मेरा सिझाव है कि अपने मस्तिष्क में घूम रहीं कई क्लीवेज का इलाज करवा लें. अकेले रहने दें एक नारीवाद को, जो बॉली गैंग को लुभाने की कोशिश में है.( क्लीवेज, संज्ञा-तेज विभाजन), एक विभाजन.

 

 

अन्य खबरें