यूजर ने भारती सिंह का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद कपिल शर्मा को किया ट्रोल

Smart News Team, Last updated: Thu, 26th Nov 2020, 4:44 PM IST
  • ड्रग्स मामले में भारती सिंह का नाम सामने आया हैं. इस मामले में भारती सिंह का नाम आने के बाद फैन्स ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी ट्रोल किया. यूजर के ट्रोल करने पर कपिल शर्मा ने भी पलटवार करते हुए मुहतोड़ जवाब दिया हैं.
कपिल शर्मा हुए ट्र्रोल

कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का ड्रग्स मामले में नाम आया हैं. एनसीबी ने 22 नवंबर को ड्रग्स के सेवन करने पर और उनके घर में 85.5 ग्राम गांजा पाए जाने पर गिरफ्तार किया गया था. उसके दो दिन बाद कोर्ट में सुनवाई के चलते दोनों को जमानत भी मिल गई थी. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने खुद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के समाने ये कबूल किया की वो गांजा लेते हैं.

हालांकि अब उनको इस केस में अब जमानत मिल गयी हैं. अब यूजर ने कपिल शर्मा को भी इस मामले में ट्रोल किया हैं. जिस पर कपिल ने भी पलट कर जवाब दिया हैं.भारती सिंह का नाम ड्रग्स केस में नाम आने के बाद यूजर ने कपिल शर्मा को ट्रोल किया हैं. भारती सिंह कपिल शर्मा काफी समय से साथ में काम कर रही हैं. यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा की भारती सिंह का जब तक नाम नहीं आया था. तब तक उनका कहना था की वो ड्रग्स नहीं लेती थी. 

अर्जुन कपूर ने अपनी मां की याद में शेयर किया इमोशनल पोस्ट

कपिल शर्मा भी ड्रग्स का सेवन करते हैं. जब तक उनका नाम नहीं आएगा तब तक वो भी यही कहेंगे की वो ड्रग्स नहीं लेते हैं. कपिल शर्मा के इस पर पलटवार जवाब करते हुए उस यूजर को कहा "पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे". कपिल ने ये अपना लिखा हुआ बाद में डिलीट कर दिया था.

अन्य खबरें