Raj Kundra Case:सैलून पहुंच ट्रोल हुईं शमिता शेट्टी,यूजर बोले-स्टाइल में रहने का

Smart News Team, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 1:56 PM IST
  • पोर्न मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को जुहू स्थित एक सैलून के पास स्पॉट किया गया. विवादों के बीच सैलून जाने को लेकर शमिता बुरी तरह से ट्रोल हो गईं.
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच सैलून पहुंचीं शमिता शेट्टी

19 जुलाई को पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा फिलहाल जेल में हैं. शिल्पा शेट्टी और उनका पूरा परिवार इनदिनों विवादों में घिरा हुआ है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहले जैसा कुछ भी नहीं रहा. शिल्पा शेट्टी और उनका पूरा परिवार इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रहा है. इस बीच शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह सैलून के अंदज जाती हुईं नजर आई.

हाल ही में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को जुहू स्थित एक सैलून जाते हुए स्पॉट किया गया. इसके बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो गईं. इस दौरान शमिता ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई है. शमिता के सैलून जाने की वीडियो सेलिब्रेटि फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जैसे ही ये वीडियो सामने आई यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया.

शाहरुख खान ने कराया शर्टलेस फोटोशूट, देखें रोमांटिक हीरो बादशाह का डैशिंग लुक

एक यूजर ने लिखा , 'जीजू के पैसे से ऐश करती हैं और आज जीजू जेल में हैं और साली पार्लर में.' एक और ने लिखा है- 'इनको कोई फर्क नहीं पड़ता जीजू जेल में हैं. वह इनको लॉन्च करने वाले थे.' एक और यूजर ने हैरान होकर कहा 'इतना सब होने के बाद भी सैलून रियली.' एक ने लिखा- 'स्टाइल में रहने का.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'कंपनी का काम चलते रहने का अंदर हो या बाहर.'

 

कुछ समय पहले शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी बड़ी बहन शिल्पा को मोटिवेट किया था. शमिता ने उनकी फिल्म हंगामा 2 का पोस्टर शेयर करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपनी बहन का हौसला बढ़ाया था. अब बहन की इस तकलीफ के बीच सैलून जाने को लेकर वह बुरी तरह से ट्रोल हो गईं.

ट्रोल से निपटने के लिए चंकी पांडे ने बेटी अनन्या को दी ये सलाह

अन्य खबरें