अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने नेपोटिज्म को लेकर किया ये खुलासा

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 12:54 PM IST
  • दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी के पोते वर्धन पूरी ने स्पॉटबॉय संग हुए एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिज्म को लेकर हुए सवाल पर अपनी रॉय जाहिर की. साथ ही यह भी कहा है की वर्धन पूरी को "नेपो किड" कहना गलत होगा. क्योंकि आज उनका जितना भी नाम कमाया है. वो सब उन्होंने खुद को मेहनत से किया है.
अमरीश पुरी और वर्धन पुरी

दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी के पोते वर्धन पूरी इन दिनों नेपोटिज्म पर अपनी रॉय को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. एक इंटरव्यू के दौरान वर्धन पूरी ने अपने करियर को लेकर खुलासा किया है. साथ ही यह भी बोला है की वर्धन पूरी को "नेपो किड" कोई नही कह सकता है. क्योंकि उन्होंने जो कुछ भी उनको अपनी करियर में सफलता मिली है. वो उन्होंने अपने दादा अमरीश पुरी की वजह से नहीं है. बल्कि यह सब उनकी खुद की मेहनत की वजह से है.

वर्धन पूरी ने स्पॉटबॉय संग हुए एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिज्म को लेकर हुए सवाल का जवाब देते हुए कहा की वर्धन पूरी ने अपनी जिदंगी में जितनी भी कामयाबी हासिल की है और नाम कमाया है. वो उनकी खुद की ही मेहनत है. वर्धन पूरी ने किसी और एक्टर के मुकाबले ज़्यादा ऑडिशन दिए है अपने फिल्मी करियर के लिए.

भोजपुरी सॉन्ग समान सैनिटाइज पर जबरदस्त डांस वीडियो हुआ वायरल

 ठीक वैसे जैसे एक बाहरी एक्टर का संघर्ष रहता है. वर्धन बहुत ही छोटे थे. जब उनके दादा अमरीश पुरी का निधन हुआ था. वर्धन पूरी ने यह भी बताया की उनके दादा अमरीश पुरी ने कभी भी वर्धन को किसी भी ऐसे व्यक्ति से नहीं मिलवाया है. जिससे उनके फिल्मी करियर को रफ्तार मिले. इसलिए वर्धन पूरी को "नेपो किड" कहना गलत होगा.

अन्य खबरें