वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द करने जा रहे हैं शादी, जानिए पूरी डिटेल

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 8:03 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल को लेकर बहुत सारे अनुमान लगाए जा रहे हैं अब खबर आई है कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का कार्यक्रम 5 दिन तक लगातार चलने वाला है यह भी कहा जा रहा है कि दोनों परिवारों ने अपने अपने लोगों को ऑनलाइन आमंत्रण भी भेज दिया है.
वरुण धवन और नताशा दलाल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन कई बार नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहे हैं. पिछले काफी दिनों से दोनों की शादी की खबरों ने सुर्खियां पकड़ी हुई है. ऐसा माना जा रहा था कि जून 2019 में ही नताशा दलाल के साथ वरुण धवन शादी करने वाले थे. लेकिन करोना महामारी की वजह से ऐसा नहीं कर पाए. अब खबर आ रही है कि वरुण धवन 22 जनवरी को नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं. 

हालांकि अभी ऐसी कोई भी खबर की पुष्टि वरुण धवन और नताशा दलाल की तरफ से नहीं हुई है.टाइम्स ऑफ इंडिया की खबरों के मुताबिक यह दावा किया जा रहा है कि वरुण धवन की शादी का सेलिब्रेशन 22 जनवरी से लेकर 26 जनवरी तक अलीबाग में होने वाला है. इसका मतलब साफ है कि नताशा दलाल और वरुण धवन की शादी का कार्यक्रम 5 दिनों तक चलेगा और बड़े ही धूमधाम तरीके से दोनों की शादी होने वाली है. 

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव पर लगा हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप

वरुण और नताशा की शादी हिट पंजाबी वेडिंग होने वाली है. सभी रीति-रिवाजों के साथ. पिंकविला का कहना है कि वरुण धवन और नताशा दलाल के करीबी रिश्तेदारों को ऑनलाइन इनविटेशन भी मिल चुका है. यह वेडिंग 2021 की पहली ग्रैंड वेडिंग होने वाली है.

अन्य खबरें