वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 क्रिसमस के मौके पर यहां होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 11:58 AM IST
  • वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई है. अब हाल ही में जैकी भगनानी ने फिल्म की रिलीज के बारे में पोस्ट शेयर कर सोशल मीडिया पर घोषणा की है.
वरुण धवन और सारा अली खान फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड फिल्ममेकर डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. कुली नंबर 1 फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आने वाले हैं. वरुण और सारा की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आएगी. पिता डेविड धवन के निर्देशन में वरुण धवन ने तीसरी बार काम किया है. वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. 

अब फैंस का ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि कुली नंबर की रिलीज डेट के बारे में मेकर्स ने घोषणा कर दी है. साथ ही ये भी घोषणा कर दी गई है कि आप कहां इस फिल्म को आसानी से देख सकते हैं.वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 क्रिसमस के मौके पर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है. ऐसे में 25 दिसंबर को आप लोग घर बैठे-बैठे आराम से इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं.

शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग अपने रिश्ते पर लगाई मुहर

आपको बता दें कि पहले जब डेविड धवन से कुली नंबर 1 के ओटीटी रिलीज के बारे में पूछा गया था. तब डेविट धवन ने कहा था कि वो अपने बेटे की फिल्म को ओटीटी पर रिलीज नहीं करेंगे, बेशक उन्हें कितना भी इंतजार करना पड़े. मौजूदा स्थिति को देखते हुए आखिरकार डेविड धवन को कुली नंबर 1 ओटीटी पर ही रिलीज करनी पड़ रही है. बता दें वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 की रिमेक है.

सलमान खान की को-एक्ट्रेस सना खान ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, जानें क्या है कारण

अन्य खबरें