विक्की कौशल के पापा का जिम में पसीना बहाते हुए वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- कैट का असर

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 9:45 AM IST
  • विक्की कौशल के पापा शाम कौशल का वर्कआउट करते हुए एक पुराना वीडियो सामने आया है. फिटनेस को लेकर जिम में Battle Rope करते हुए शाम को देख यूजर्स का कहना है कि इसमें बहुरानी कैटरीना का असर है. क्योंकि कैटरीना को भी Battle Rope करते हुए कई बार देखा गया है.
फिटनेस के मामले में बहुरानी कैटरीना के रंग में रंगे विक्की के पापा शाम

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर 2021 को बड़े धूमधाम से हुई. शादी में दूल्हा-दुल्हन के साथ उनके परिवार वाले भी खूब चर्चा में रहें. खासकर विक्की के परिवार वालों की सादगी पर सभी फिदा हो गए. वैसे तो विक्की के पापा शाम कौशल पहले से ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. लेकिन कैटरीना विक्की की शादी के बाद से वह ज्यादा चर्चा में हैं. अब इस बीच उनका एक थ्रौबेक वीडियो सामने आया है, जो लगभग एक महीना पहले का बताया जा रहा है. इस वीडियो में शाम कौशल जिम में Battle Rope करते हुए नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में शाम कौशल जिम में वर्कउट करते नजर आ रहे हैं. वह रस्सियों से बैटल रोप कर रहे हैं, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे. भले ही ये वीडियो पुराना हो लेकिन कैटरीना के बहू बनकर घर में आने के बाद जब ये वीडियो सामने आया है तो ऐसे में यूजर्स का कहना है कि ये कैट का असर है. क्योंकि लोगों को ऐसा लगता है कि सुसर को जिम या वर्कआउट करने में कैटरीना का कोई लेना-देना है. लेकिन बता दें कि विक्की के पापा शाम का फिल्मों में स्टंट और एक्शन ही पेशा रहा है और वह अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आते हैं.

Video: बेटी मसाबा को नीना गुप्ता ने दी वॉर्निंग, बोलीं-'मुझे कभी बुड्ढी मत कहना'

विक्की के पापा शाम कौशल बॉलीवुड के स्टंटमैन डायरेक्टर हैं. वह फिल्म 'कृष' , 'कमीना', 'गैग्स ऑफ वासेपुर', 'रामलीला', 'धूम 3', 'गुंडे', 'बजरंगी भाईजान', 'दंगल' और लक्ष्मी जैसी कई फिल्मों में एक्शन और स्टंट के लिए मशहूर हैं.

देखें यूजर्स के कमेंट
शाम कौशल के वीडियो पर यूजर्स के कमेंट

लेकिन कैटरीना विक्की की शादी के समय से शाम कौशल खबरों में बने हुए हैं. उनकी सादगी और विनम्र व्यवहार ने सभी का दिल जीत लिया. शादी के बाद जब भी वह पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुए पैपाराजी से मुस्कुरा कर बात की और हमेशा ही उन्होंने कैटरीना विक्की की जोड़ी को प्यार देने के लिए हाथ जोड़कर सभी का धन्यावाद किया.

Video: नेगेटिविटी को दूर करने में 7 बार टूटा सलमान खान के सिग्नेचर ब्रेसलेट का पत्थर

अन्य खबरें