दिसंबर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कर सकते हैं शादी, राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में बजेगी शहनाई!

Priya Gupta, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 9:46 PM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित भव्य सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे.
दिसंबर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कर सकते हैं शादी

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें इन दिनों सुर्खियों में है. हर तरफ दोनों की शादी को लेकर चर्चा है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बारे में कुछ भी रिएक्शन नहीं दिया है. कुछ दिनों पहले सगाई को लेकर चर्चा हो रही थी. लेकिन अब शादी के वेन्यू पर बात हो रही है. रिपोर्ट की माने तो कैटरीना और विक्की डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित भव्य सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे.

दोनों की शादी 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच होगी. कैटरीना और विक्की जिस सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी करने जा रहे हैं, वहां के एक सुईट के एक दिन का किराया 5 लाख के करीब है. यह किला 14वीं शताब्दी में चौहान राजवंश ने बनवाया था. जो कभी राजस्थान के शाही परिवार के स्वामित्व में था. इस किले को अब होटल में बदल दिया गया है. इस होटल से मेहमान बरवाड़ा झील के सुंदर दृश्य का अनुभव भी ले सकते हैं.

Chhath Geet 2021: खुशबू तिवारी का छठ पूजा गीत 'मैं भी छठ करूंगी' रिलीज होते ही वायरल

खास बात ये है कि यह होटल रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान के करीब स्थित है. इसकी सुरक्षा के लिए स्थानीय समुदाय काम करता है. सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा राजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान से मात्र 30 मिनट की दूरी पर स्थित है. इसके अलावा कैटरीना कैफ के वेडिंग आउटफिट को लेकर भी खबरें आई थीं, जिसके मुताबिक, बॉलीवुड के एक बड़े डिजाइनर कैटरीना का वेडिंग ड्रेस तैयार कर रहे हैं.

 

अन्य खबरें