विक्की कौशल ने कोरोना को दी मात, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 9:30 PM IST
  • हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए विक्की कौशल अब पूरी तरह स्व्स्थ्य हो चुके हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है.
विक्की कौशल

कोरोना वायरस संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. पिछले दो दिनों से 2 लाख से अधिक कोरोना के मामाले आ रहे हैं. इस महामारी की चपेट में बॉलीवुड के कई बड़े स‍ितारे भी आ चुके हैं. बॉलीवुड में कई स्टार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हालांकि कई स्टार कोरोना से रिकवर कर चुके हैं. वहीं राहत की खबर ये आ रही है कि कोरोना पॉजिटिव हुए विक्की कौशल अब पूरी तरह स्व्स्थ्य हो चुके हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है.

हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए विक्की कौशल ने कोरोना को मात दे दी है. उन्होंने पोस्ट कर बताया है कि वह अब कोरोना से जंग जीत चुके हैं. एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि निगेटिव और साथ में स्माइली भी बनाई है. विक्की कौशल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने से फैंस काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. एक्टर के चाहने वाले उनको इसके लिए बधाई दे रहे हैं.

शक्ति मोहन अपने फिटनेस पर दे रही हैं ध्यान, वर्कआउट करते हुए शेयर किया वीडियो

बता दें कि 5 अप्रैल को विक्की कौशल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फैंस को खुद जानकारी दी थी. व‍िक्‍की कौशल ने ल‍िखा कि सारी एहत‍ियात बरतने के बाद भी वह कोरोना पॉजिट‍िव हो गए हैं. देश में कोरोना के मामले काफी तेजी से फैल रहा है रोजाना लाखों की तादाद में केस आ रहे हैं.

 

अन्य खबरें