विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ संग सगाई पर दिया चौंकाने वाला जवाब, जानें

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 6:54 PM IST
  • एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच अफेयर की खबरें लंबे समय से चल रही है. हाल ही में अटकलें लगाई जा रही थी कि दोनों ने सगाई कर ली है. कैटरीना संग सगाई की खबरों को लेकर अब विक्की ने अपना रिएक्शन दिया है.
कैटरीना कैफ संग सगाई पर बोले विक्की कौशल.

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक तरफ फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके पर्सनल लाइफ की खबरें भी आए दिन सुनने को मिलती है. कुछ समय से विक्की कैटरीना कैफ संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट भी किया गया है. हाल ही में ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि विक्की और कैटरीना ने गुपचुप तरीके से संगाई कर ली है और जल्द ही शादी कर सकते हैं. विक्की ने हाल ही में कैटरीना संग अपने रिलेशनशिप और सगाई की खबरों को लेकर खुलकर बात की.

विक्की ने टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में बताया कि, ये खबर मीडिया की देन है. इस तरह की खबरें आपके दोस्त फैलाते हैं. मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा. जब समय होगा, उसका भी टाइम आएगा. बीते शुक्रवार को विक्की की फिल्म 'उधम सिंह' की स्क्रीनिंग पर भी कैटरीना कैफ पहुंची थीं.

महिमा चौधरी ने बताया बॉलीवुड का काला सच, वर्जिन लड़कियों की थी डिमांड

इससे पहले विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने उनकी सगाई को लेकर स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा था कि, मुझे याद है जब विक्की सुबह जिम गया हुआ था और मीडिया में उसके सगाई की खबरें आने लगी थी. विक्की के घर पहुंचने पर मम्मी-पापा और हम सभी ने उससे कहा, तेरी सगाई हो गई मिठाई खिला. विक्की ने कहा कि, जितनी असली सगाई है उतनी असली मिठाई भी खा लो.

बात करें विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की तो, शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म सरदार उधम रिलीज कर दी गई है. फिल्म में विक्की अपनी जबरदस्त एक्टिंग को लेकर छाए हुए हैं. इसके बाद वह फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में दिखाई देंगे.

रॉबर्ट पैटिनसन की फिल्म 'The Batman' का ट्रेलर जारी, एक्शन से भरपूर फिल्म इस दिन होगी रिलीज

अन्य खबरें