Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: दिवाली के दिन की विक्की-कैटरीना ने सगाई, अगले महीने शादी !

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 1:21 PM IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इनदिनों लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब खबर है कि दिवाली के दिन दोनों की सगाई हो गई. सगाई में परिवार के लोग ही शामिल हुए. सगाई के बाद दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं.
दिवाली के दिन की विक्की-कैटरीना ने सगाई

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों दिसंबर में राजस्थान के शाही रिजॉट में शादी करने वाले हैं. शादी की चर्चा के बीच नई खबर सामने आई है कि विक्की और कैटरीना की सगाई हो गई है. दोनों ने दिवाली के दिन परिवार वालों की मौजूदगी में सगाई की. हालांकि अब तक कपल की ओर से इस खबर को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

 लेकिन खबरों की माने तो दिवाली के दिन दोनों का रोका हुआ. इसमें कैटरीना की ओर से उनकी मां सुजैन और बहनें शामिल हुईं. वहीं विक्की की तरफ से उनके पापा और डायरेक्टर शाम कौशल, भाई सनी कौशल और परिवार के सभी लोग शामिल हुए.

कैमरे के सामने फैन पर उतरा सलमान का गुस्सा, कहा- नाचना बंद कर

 सूत्र के मुताबिक कैटरीना और विक्की की सगाई फिल्म निर्माता-निर्देशक कबीर खान के घर पर हुई. कबीर खान और कैटरीना के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. कैटरीना कबीर को अपना भाई मानती है. हालांकि दिवाली के मौके पर कैटरीना और विक्की को आरती शेट्टी की दिवाली पार्टी में भी स्पॉट किया गया था. 

बता दें कि इससे पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरें सामने आई थी. हालांकि ये बाद में अफवाह साबित हुई. अब शादी की खबरों के बीच इस बार की सगाई की खबरों में कितनी सच्चाई है. इसका पता जल्द चल जाएगा।

पिछले साल विक्की कौशल और कैटरीना कैऱ को अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में साथ देखा गया था. इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें सुामने आई. दोनों को कई मौको पर साथ स्पॉट किया जाता है. लेकिन दोनों अबतक अपने रिलेशनशिप पर बोलने से बचते आए है.

अमिताभ बच्चन की गलत अंग्रेजी पर एक बिहारी फैन ने टोका, छठ पर्व पर की पटना आने की गुजारिश

अन्य खबरें