Vicky-Katrina की शादी से पहले प्रशासन ने बुलाई बैठक, सुरक्षा समेत कई मुद्दों पर होगी चर्चा

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 10:52 AM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में अपनी रॉयल वेडिंग को लेकर खूब चर्चा में  हैं. अब इस बीच खबर है कि प्रशासन ने आज बैठक बुलाई है.  शादी को लेकर प्रशासनिक स्तर पर बैठक की जाएगी. सुरक्षा और कई मुद्दों को लेकर आज ये बैठक की जा रही है.
विक्की कैटरीना की शादी से पहले प्रशासन की बैठक

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. खबरों की माने तो 9 दिसंबर को दोनों शादी करने वाले हैं. लेकिन अब तक कपल की ओर से शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. विक्की और कैटरीना की शादी सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी. शादी से पहले आज शुक्रवार को जिला प्रशासन ने सुबह 10.15 बजे बैठक बुलाई है. इस बैठक में सुरक्षा के इंतजाम और कई मुद्दों को लेकर चर्चा होगी. 

सोशल मीडिया पर बैठक बुलाए जाने को लेकर डीएम की चिट्ठी भी वायरल हो रही है. बैठक में शादी के दौरान भीड़ पर नियत्रंण, कानून व्यनस्था जैसी स्थितियों पर मीटिंग की जा रही है. ये बैठक आज सुबह 10:15 बजे शुरू हो गई है.

अथिया-केएल राहुल ने पब्लिकली कबूला अपना रिश्ता! तड़प के प्रीमियर में शेट्टी परिवार संग दिखे क्रिकेटर

आपको बता दें कि अब तक की जानकारी के मुताबिक कैटरीना और विक्की परिवार के साथ 6 दिसंबर को वेडिंग वेन्यू पर पहुंच जाएंगे. शादी की सभी रस्में 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी और 9 दिसंबर को विक्की और कैटरीना शादी के बंधन में बंध जाएंगे. ये सब देखते हुए कहा जा सकता है कि कैटरीना और विक्की की शादी के लिए अब प्रशासन भी अलर्ट मोड पर आ गया है.

बैठक के लिए वायरल हो रही डीएम की चिट्ठी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना-विक्की शुक्रवार 3 दिसंबर को पहले कोर्ट मैरिज कर शादी को रजिस्टर्ड करेंगे. इसके बाद सवाई माधोपुर में रीति-रिवाज के साथ शादी होगी. 9 दिसंबर को शादी के बाद कैटरीना विक्की मुंबई में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन देंहे. बताया जा रहा है कि कपल ने शादी की फोटोज के लिए इंटरनेशनल मैगजीन से भी डील की है.

मिस वर्ल्ड 2021 के लिए इंडिया का प्रतिनिधित्व करेंगी मानसा वाराणसी, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

 

अन्य खबरें