कैटरीना कैफ से मिलने उनके अपार्टमेंट पहुंचे विक्की कौशल, सामने आई तस्वीर

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 01:30 PM IST
  • विक्की कौशल कैटरीना से मिलने उनके अपार्टमेंट पहुंचे हैं जहां से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 
कैटरीना कैफ से मिलने उनके अपार्टमेंट पहुंचे विक्की कौशल

बॉलीवुड में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की नजदीकियों के किस्से सुनने को मिल रहे हैं. दोनों की रिलेशन की खबर काफी दिनों से सुर्खियों में है। दोनों को कई जगह साथ-साथ देखा जाता रहा है. लेकिन इस रिलेशन को लेकर यही कहा जा रहा है कि दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं.

 लेकिन दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ चुकी है कि विक्की कौशल कैटरीना के अपार्टमेंट में नजर आएं. विक्की ने इस दौरान व्हाइट टी शर्ट, ब्लैक पैंट, कैप और मास्क पहना हुआ था. कैटरीना के अपार्टमेंट से विक्की की फोटोज सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

एम्स की रिपोर्ट आने के बाद सोनी राजदान ने ट्वीट कर कंगना पर साधा,कही ये बात

कुछ दिनों पहले विक्की से जब कैटरीना के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना चाहते हैं. एक चैनल से बात करते हुएहुए उन्होंने कहा था, ‘ये मेरी निजी जिंदगी है और इसको मै सीक्रेट ही रखना चाहता हूं.

' उन्होंने कहा था कि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं, अगर बातें तो फिर गलतफहमियां भी काफी ज्यादा होगी और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं. मेरा ऐसा मानना है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर थोड़ा एलर्ट रहूं और मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं.

View this post on Instagram

🌊 💙

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वहीं विक्की के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म भूत में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ पेडनेकर नजर आईं थी. विक्की कौशल के पास फिलहाल शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म 'सरदार उधम सिंह'. जल्दी ही इस प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं. इसके अलावा वह फिल्म 'तख्त' में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म तख्त में विक्की कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे.

अन्य खबरें