सैम मॉनेकशा की बायोपिक में नजर आएंगे विक्की कौशल, फिल्म की हुई घोषणा

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 8:32 PM IST
  • आज सैम मानेकशॉ की जयंती के मौके पर आरएसवीपी रॉनी स्क्रूवाला और फिल्म के निर्माता मेघना गुलजार ने भारत के सबसे महान युद्ध नायक की बायोपिक का शीर्षक "सैम बहादुर" घोषित किया है. इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल 'सैम बहादुर' के किरदार में नजर आएंगे
विक्की कौशल की फिल्म

आज सैम मानेकशॉ की जयंती के मौके पर आरएसवीपी रॉनी स्क्रूवाला और फिल्म के निर्माता मेघना गुलजार ने अपनी बायोपिक बहुप्रशिक्षित फिल्म के शीर्षक का ऐलान किया है. आरएसवीपी रॉनी स्क्रूवाला और फिल्म के निर्माता मेघना गुलजार ने अपनी बायोपिक बहुप्रशिक्षित फिल्म का शीर्षक "सैम बहादुर" रखा है. रॉनी स्क्रूवाला और मेघना गुलजार की इस बायोपिक फिल्म में विक्की कौशल दिखाई देने वाले है. आज के दिन ही एक सदी पहले सैम मानेकशॉ का जन्म हुआ था. जिनकी गिनती भारत के सबसे महान युद्ध नायकों में की जाती है.

आरएसवीपी रॉनी स्क्रूवाला और फिल्म के निर्माता मेघना गुलजार की इस बायोपिक बहुप्रशिक्षित फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल "सैम बहादुर" की भूमिका निभाते हुए देखे जायेंगे. इस फिल्म से विक्की कौशल का लुक साल 2019 में ही लोगो के सामने रिलीज हो चुका है. फिल्म निर्माता ने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा की वो इस कहानी को लोगो के बीच फिल्म के जरिए दिखाने के लिए खुद को बहुत सम्मानित महसूस करती है. 

ऑफ शोल्डर शॉर्ट आउटफिट में दिखा रानी चटर्जी का किलर लुक, फोटो वायरल

वही विक्की कौशल इस फिल्म में सैम बहादुर का किरदार निभाने के लिए कहते है कि वो सैम बहादुर के बारे में काफी कुछ जानते है लेकिन जब विक्की कौशल ने फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ा तो वो अपने होश खो बैठे. यह फिल्म करना विक्की कौशल के लिए बहुत ही सम्मान की बात है.

 

अन्य खबरें