विद्या बालन की फिल्म शेरनी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 1:46 PM IST
  • विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म शेरनी की रिलीज की घोषणा हो चुकी है. विद्या की ये फिल्म अब अमेजन प्रॉइम पर रिलीज की जाएगी, जो एक ओटीटी प्लैटफॉर्म है.
विद्या बालन की फिल्म शेरनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. कभी अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर, तो कभी अपनी फोटो और वीडियो को लेकर. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. दरअसल पिछले कुछ समय से विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म शेरनी को लेकर चर्चा में छाई हुईं हो. 

इस फिल्म में विद्या बालन का एक अलग ही अवतार देखने को मिलने वाला है. अब इस फिल्म के मेकर्स ने घोषणा कर दी है कि शेरनी को अमेजन प्रॉइम पर रिलीज किया जाएगा. जो एक ओटीटी प्लेटफॉर्म है. इसके साथ ही मेकर्स ने ये भी बताया है कि इस फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा. शेरनी के मेकर्स का कहना है कि इस फिल्म को 2021 जून में  रिलीज किया जाएगा. 

सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, प्रभास के साथ आ सकते हैं नजर

हालांकि अभी डेट सामने नहीं आई है.  इस फिल्म को अमित मसुरकर ने डायरेक्ट किया है.  इससे पहले अमित बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव स्टारर फिल्म न्यूटन को डायरेक्ट कर चुके हैं. मूवी क्रिटिक तरम आदर्श ने सोशल मीडिया पर विद्या बालन का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है.

 

अन्य खबरें