ब्रूस ली की तरह सबसे बेहतरीन मार्शल आर्टिस्ट बने विद्युत जामवाल, गूगल ने भी माना

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 2:42 PM IST
  • एक्शन हीरो विद्युत जामवाल अपने बेहतरीन स्टंट सीन के लिए मशहूर हैं. इस बात को अब ना सिर्फ फैंस बल्कि गूगल ने भी स्वीकारा है. विद्युत जामवाल को ब्रूस ली की ही तरह विश्व के सर्वश्रेष्ठ मार्शल आर्टिस्ट पहचान मिली है.
बेहतरीन मार्शल आर्टिस्ट बने विद्युत जामवाल

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल को उनके एक्शन और स्टंट से भरपूर फिल्मों के लिए जाना जाता है. हालांकि कैमरे में ऐसे कई सीन होते हैं, जिनमें एडिट किया जाता है. लेकिन विद्युत बॉलीवुड के रियल स्टंट मैन है. उन्होंने 3 साल की उम्र से ही अपनी मां के संस्थान केरला के आश्रम में माशर्ल आर्ट की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी.

फैंस को पहले से ही उनके एक्शन सीन के दीवाने हैं. लेकिन अब गूगल ने भी यह स्वीकार लिया है कि विद्युत जैकी चैन, ब्रूस ली, जेट ली, चक नॉरिस , डॉनी येन, टोनी जा और स्टीवन सीगल जैसे दुनिया के बड़े बड़े दिग्गज मार्शल आर्टिस्ट की तरह ही बेहतरीन मार्शल आर्टिस्ट हैं. विद्युत ने भारत के सबसे युवा फिटनेस स्टार के रूप में  दुनिया के एक्शन किवदंतियों के साथ सम्मान साझा कर विश्वस्तर में मान्यता हासिल कर भारत का नाम रोशन किया है .

मार्शल आर्ट - कलारीपयट्टू के प्राचीन रूप को पुनर्जीवित करते हुए, एक्टर विद्युत ने #AbYehKarkeDikhao और #ITrainLikeVidyutJammwal जैसे कई दिलचस्प ट्रेंडिंग सेगमेंट को जारी किए हैं. इन सेग्मेंट्स में उनके बेहतरीन स्टंट शामिल हैं. इन वायरल वीडियो में वे वे पानी के ऊपर चलते हुए , ईंटों को तोड़ते हुए, बोतल पुशअप और जिमनास्टिक करते हुए नज़र आ रहे है.

ब्रूस ली तरह गूगल ने विद्युत जामवाल को माना बेस्ट माशर्ल आऱ्

विद्युत कई फिल्मों में अपनी फिजिकल स्ट्रेंथ और एक्शन सीन के लिए जाने जाते हैं. ऐसी कई फिल्मों के नाम है, जिनकी सफलता का श्रेय सिर्फ विद्युत के एक्शन सीन को जाता है.10 पीपल यु डोंट वांट टू मेस विथ" में अपना नाम दर्ज कर विद्युत इस लिस्ट में शामिल होने वाले पहले भारतीय अभिनेता का गौरव हासिल कर चुके हैं.

वरुण और नताशा के शादी समारोह का वीडियो वायरल, मेहंदी लगवाते नजर आए वरुण धवन

 

अन्य खबरें