विकास गुप्ता ने प्रत्यूषा बनर्जी को किया था डेट, प्रत्यूषा की मौत के 5 साल बाद किया खुलासा

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 10:26 PM IST
बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. पिछले साल विकास ने खुद के बाइसेक्शुएल होने की बात कबूली थी. अब हाल ही में विकास ने एक और खुलासा किया है. विकास ने बताया कि उन्होंने कुछ समय के लिए दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी को डेट किया था.
विकास गुप्ता ने प्रत्यूषा बनर्जी को किया था डेट, प्रत्यूषा की मौत के 5 साल बाद किया खुलासा

बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. पिछले साल विकास ने खुद के बाइसेक्शुएल होने की बात कबूली थी. अब हाल ही में विकास ने एक और खुलासा किया है. विकास ने एक लीडिंग डेली से बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने कुछ समय के लिए दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी को डेट किया था.

विकास ने बताया कि उन्होंने जिन महिलाओं को डेट किया है उनमें से सिर्फ दो को ये बात पता थी. इनमें से एक प्रत्यूषा बनर्जी थी जबकि दूसरी का नाम बताने से उन्होंने इनकार कर दिया. विकास ने कहा कि प्रत्यूषा को उनकी बॉयसेक्शुएलिटी के बारे में तब पता चला जब उनका ब्रेकअप हो गया.

विकास ने कहा, प्रत्यूषा को इसके बारे में तब पता चला जब हमारा ब्रेकअप हो गया. हम थोड़े समय के लिए साथ थे. ब्रेकअप की वजह ये हो सकती है कि कुछ लोगों ने उससे मेरी बुराई की थी. लेकिन मैं इसकी डिटेल में नहीं जाना चाहता क्योंकि वह अब इस दुनिया में नहीं है. ब्रेकअप के बाद मैं उनसे बहुत नाराज था. एक बार मैंने उसे सड़क पर देखकर अनदेखा कर दिया. मुझे प्रत्यूषा पसंद थी. मैं एक बड़ा प्रोजेक्ट उसके साथ करना चाहता था. काश

प्रत्यूषा बनर्जी ने साल 2016 में आत्महत्या कर ली थी. उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. इस विषय पर बात करते हुए विकास ने कहा, मुझे याद है कि वह अस्पताल के बाहर चिप्स खा रहे थे (जब प्रत्यूषा की डेथ हुई). मैं घुसा तो मैंने देखा कि मकरंद मल्होत्रा वहीं थे और फोन करके लोगों को बुला रहे थे. मकरंद प्रत्यूषा के एक्स बॉयफ्रेंड थे. राहुल से पहले प्रत्यूषा ने मकरंद को डेट किया था. विकास ने बताया कि यह राहुल से प्रत्यूषा का रिलेशन उनकी जिंदगी का सबसे प्यारा रिलेशनशिप था.

अन्य खबरें