भारत को विकास खन्ना ने भेजे 50 हजार पीपीई किट्स और 10 हजार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 9:33 PM IST
  • मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने भी दुनिया में कोरोना संग छिड़ी लड़ाई में भारत की मदद करने के लिए लगभग 10 हजार ऑक्सीजन कॉन्स्ट्रेटर्स और 50 हजार अग्नि प्रतिरोधी पीपीई किट्स को भेजा है.
विकास खन्ना

देश भर में कोरोना ने हाहाकार मचाया हुआ है. ऐसे में कई सारे बॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और हॉलिवुड सितारे लोगों की मदद करने के लिए आगे आए है. सभी सितारें अपने-अपने तरीके से मदद कर रहें है. ऐसे में मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने भी दुनिया में कोरोना संग छिड़ी लड़ाई में लोगों की मदद करने के लिए आगे आए है. 

कोरोना की इस दूसरी लहर से देश को बचाने के लिए विकास खन्ना ने ऑक्सीजन कॉन्स्ट्रेटर्स और अग्नि प्रतिरोधी पीपीई किट्स भेजे है.मिशलिन स्टार शैफ विकास खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. विकास खन्ना ने लिखा की उन्होंने तकरीबन चार करोड़ रुपए का समान भारत में भेजा है. कुछ रिपोर्ट के मुताबिक यह बात सामने आई है की विकास खन्ना ने लगभग 10000 ऑक्सीजन कॉन्स्ट्रेटर्स और 50000 अग्नि प्रतिरोधी पीपीई किट्स को भारत भेजा है. 

विराफ पटेल और सलोनी खन्ना ने की कोर्ट मैरिज, शादी के पैसे को करेंगे डोनेट

लोग विकास खन्ना के इस नेक काम की बहुत ही ज्यादा तारीफ कर रहे है. वही शेफ विकास खन्ना का ट्वीट बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. विकास खान ने बीते साल फैले कोरोना महामारी के दौरान "फीड इंडिया" की पहल करते हुए 3.5 करोड़ मील्स बाटे थे और 20 लाख मास्क के साथ कुछ अन्य जरूरी चीजों का बाटा था.

 

अन्य खबरें