विराफ पटेल और सलोनी खन्ना ने की कोर्ट मैरिज, शादी के पैसे को करेंगे डोनेट

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 9:14 PM IST
  • एक्टर विराफ पटेल और उनकी मंगेतर सलोनी खन्ना ने दोनो ने फैसला किया है की अपनी धूमधाम से शादी करने के लिए उन्होंने जो पैसे जमा किए थे. उन पैसों को वो कोविड से जूझ रहे लोगों को डोनेट करेंगे. जिसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है.
विराफ पटेल और सलोनी खन्ना

देश में एक बार फिर कोरोना ने अपनी चरम सीमा पर है. जिसके कारण हर दिन एक भयावह और दर्दनाक मंजर देखने को मिल रहा है. वही अच्छी बात यह है की इस कोरोना कल में लोगो की मानवता सामने दिखाई दे रही है. हर कोई किसी न किसी तरीके से एक दूसरे की मदद कर रहे है. वही कई सारे सितारों ने भी इस कोविड काल में लोगों की मदद करने के लिए आगे आए है. वही अब एक्टर विराफ पटेल और सलोनी खन्ना भी इस कोरोना काल में लोगों की मदद करने के लिए आगे आए है.

एक्टर विराफ पटेल सलोनी खन्ना संग शादी के बंधन में बंध चुके है. विराफ पटेल और उनकी मंगेतर सलोनी खन्ना ने इस कोविड काल में देश की हालत को देख दोनों ने कोर्ट में ही शादी कर ली और फैसला लिया की जिन पैसों से दोनों अपनी धूमधाम से शादी करने वाले थे. उन पैसों को उन्होंने कोरोना से जूझ रहे लोगों को डोनेट करने का. 

भारत के सपोर्ट में उतरे हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन, प्रियंका चोपड़ा ने कहा-थैंक्स

हालांकि दोनों ने 6 मई को कोर्ट मैरिज कर ली है. विराफ ने अपने इस फैसले को लेकर कहा की इस कोरोना के प्रचंड और भयावह रूप को देख कर वो इतने ज्यादा हैरान और डर गए की उन्होंने अपनी शादी में अपने पेरेंट्स तक को आने से मना कर दिया. कहीं उनको कोरोना ना हो जाए क्योंकि उन्होंने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज नहीं लिया है.

 

अन्य खबरें