विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एकत्रित किए टारगेट से भी ज्यादा पैसे

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 10:26 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है की कोरोना काल में लोगों की मदद करने के लिए दोनो ने अपने टारगेट रुपए से ज्यादा का चंदा इकट्ठा किया है.
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

पूरे देश में कोरोना के कारण दर्दनाक स्थिति देखने को मिल रही है. ऐसे में कई सारे बॉलीवुड सितारें भी देश को इस बुरे समय से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे है. बॉलीवुड का सबसे क्यूट कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने सभी फैंस को इस बात की जानकारी दी है की उन्होंने कितना फंड इकट्ठा किया है. वो रकम उनकी टारगेट रकम से काफी ज्यादा है. साथ ही पोस्ट कर आपके सभी फैंस को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया है.

कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक हफ्ते पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह बात कही थी की देश को ऐसे हालात में देख कर उनको बहुत दुख हो रहा है. इसलिए उन्होंने ketto के साथ एक कैंपेन #In This Together में मिलकर लोगों को मदद करने की गुहार लगाई. साथ ही एक लिंक अपनी बायो में शेयर किया. 

विवेक दहिया पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी को कर रहे हैं मिस, शेयर की ये रोमांटिक फोटो

जिसके जरिए कोई भी पैसे डोनेट कर सकता है. इस दौरान दोनों ने 7 करोड़ रुपए का चंदा इकट्ठा करने का टारगेट रखा था पर अब उन्होंने 7 करोड़ नहीं बल्कि अपने टारगेट से ज्यादा 11 करोड़ रुपये का चंदा इकट्ठा किया है. साथ ही सभी को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद भी दिया है. इससे साफ पता चलता है की लोगों ने दिल खोलकर दोनो को सपोर्ट किया है.

 

अन्य खबरें