विराट कोहली और अनुष्का ने शुरू किया एक नया कैंपेन, कोविड से जंग में जुटा रहे फंड

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 1:35 PM IST
  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही विराट और अनुष्का के प्रयास को सराह भी रहे हैं.
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

कोरोना के कारण खराब हो रही देश की हालात को देखते हुए कई सेलेब्स मदद के लिए सामने आ रहे हैं. अब इस लिस्ट में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का नाम भी जुड़ चुका है. हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दो करोड़ रुपए डोनेट किए हैं. दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस कोविड के जंग में एक फंडरेजर शुरू किया है. अब इस फंडरेजर के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को 7 करोड़ रुपए जुटाने हैं.

 जिसमें से दो करोड़ ये कपल डोनेट कर चुके हैं. बचे पांच करोड़ के लिए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लोगों से मदद मांगी है. वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कोविड के कारण हो रहे क्षति को लेकर सहानुभूति भी जाहिर की है. अनुष्का का कहना है कि ये सब देख उनका दिल टूट रहा है, ऐसे में उनसे जो मदद बन पड़ रहाहै वो करने की कोशिश कर रही हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

 इसलिए उन्होंने पति विराट कोहली के संग मिलकर Ketto के साथ कैंपेन शुरू किया है. इस कैंपेन के द्वारा कोविड-19 में राहत के लिए फंड जुटाए जाएंगे. इससे पहले भी विराट, अनुष्का, प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने एक फंडरेजर शुरू किया था. जिससे उन्होंने 6.6 करोड़ रुपए जुटाए थे.

 

अन्य खबरें