विराट कोहली ने मैसेज और खूबसूरत फोटो के साथ अनुष्का को दी एनिवर्सरी की बधाई

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 08:44 PM IST
  • क्रिकेटर विराट कोहली अपनी तीसरी एनिवर्सरी को बहुत ही खास अंदाज में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को विश करते दिखाई दिए.
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

क्रिकेटर विराट कोहली और टीम इंडिया के कप्तान कि आज तीसरी सालगिरह है. विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी कि थी. विराट और अनुष्का दोनो के लिए उनकी एनिवर्सरी पहले से ज्यादा खास होती जाती है. अनुष्का शर्मा अभी प्रेग्नेंट है. खबर है कि जनवरी में अनुष्का बच्चे को जन्म देंगी. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनो पहली बार पैरेंट्स बनने जा रहे है. 

फिलहाल विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में है क्युकिं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों कि बॉर्डर - गावस्कर सीरीज 17 दिसंबर से खेली जाएगी. खबर ये भी है कि पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद विराट पैटरनिटी लीव पर वापस आ जाएंगे.आज विराट कोहली कि तीसरी सालगिरह है. ये दिन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और विराट के लिए बेहद खास है. विराट ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी कि एक फोटो शेयर कि है. 

कंगना रनौत बनवाएंगी दुर्गा मंदिर, एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल

उन्होंने फोटो के साथ एक प्यारा मेसेज भी लिखा हुआ ऑनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए. विराट लिखते है कि - " तीन साल और जीवनभर के लिए साथ ". अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 2013 में मिले थे. पहले एक अच्छे दोस्त बने फिर धीरे धीरे दोनो प्यार के परवाने में बहे नजर आए फिर 6 साल डेट करने के बाद दोनो ने शादी कर ली. अभी के समय में ज्यादातर युवाओं के फेवरेट कपल है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा.

 

अन्य खबरें