Sandalwood Drug Case: विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका को क्राइम ब्रांच का नोटिस

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 03:18 PM IST
  • फिल्म एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर बीते दिनों कर्नाटक पुलिस ने छापेमारी की थी. पुलिस विवेक के साले आदित्य अल्वा जोकि ड्रग्स केस के आरोपी है को लेकर छापेमारी कर रही है. अब सैंडलवुड ड्रग केस में आदित्य अल्वा के कनेक्शन को देखते हुए सिटी क्राइम ब्रांच बेंगलुरु ने विवेक की पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय को नोटिस भेजा है.
विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका को क्राइम ब्रांच का नोटिस. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

सैंडलवुड ड्रग मामले को लेकर बीते दिनों कई नाम सामने आ चुके हैं. अब इस मामले में कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे और एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा पर कथित रूप में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप हैं. आदित्य अल्वा के कनेक्शन को देखते हुए सिटी क्राइम ब्रांच बेंगलुरु ने विवेक की पत्नी प्रियंका को भी नोटिस भेजा है.

विवेक आदित्य अल्वा के रिश्तेदार हैं इसलिए कल पुलिस ने उनके मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की थी. मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि आदित्य अल्वा फरार है. आदित्य के फरार होने के बाद अब क्राइम ब्रांच ने विवेक की पत्नी और आदित्य की बहन प्रियंका को नोटिस भेजा है. पुलिस प्रियंका से आदित्य के बारे में पूछताछ करेगी.

सिंगर कुमार सानू हुए कोरोना पॉजिटिव, लॉस ऐंजेलिस जाने का प्लान कैंसिल

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को सैंडलवुड के नाम से जाना जाता है. आदित्य अल्वा पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को कथित रूप से ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है. आदित्य पर आरोप है कि वो कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई करते हैं.

बता दें कि, सैंडलवुड ड्रग मामले को लेकर बीते दिनों कई नाम सामने आ चुके हैं. वहीं कई ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार भी किया गया है. 4 सिंतबर को एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को ड्रग टेस्ट के बाद गिरफ्तार किया गया. रागिनी के अलावा कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी को भी गिरफ्तार किया गया.

शाहरुख खान संग पठान में पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे जॉन अब्राहम

अन्य खबरें