करवाचौथ के मौके पर देखें बॉलीवुड फिल्मों के कुछ खूबसूरत सीन्स और सुने ये सॉन्ग

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 03:47 PM IST
  • करवाचौथ का त्योहार कर यानी 4 नवंबर को महिलाएं खूब धूम-धाम से मनाएंगी. कुछ दिन पहले से ही बाजार में इस त्योहार की रौनक देखने को मिलती है. ऐसे में कुछ बॉलीवुड फिल्मों के सीन्स और सॉन्ग हैं जिनमें करवाचौथ को फिल्माया गया है, अगर महिलाएं देखेंगी तो उन्हें और खुशी मिलेगी.
4 नवंबर को मनाया जाएगा करवाचौथ

 

हिंदी फिल्मों में करवाचौथ के त्योहार को बहुत ही खूबसूरती से पर्दे पर दिखाया जाता है. जिन्हें दर्शक बहुत ही पसंद करते हैं. इस बार करवाचौथ का त्योहार 4 नवंबर को है, इस मौके पर बॉलीवुड के कुछ सॉन्ग और सीन्स हैं, जिन्हें सुनना और देखना महिलाएं खूब पसंद करती हैं.

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge):- इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल जो फिल्म में राज और सिमरन के कैरेक्टर में नजर आए थे उनपर करवाचौथ का सीन फिल्माया गया था. जो आज भी काफी पॉपुलर है.

कपिल शर्मा से कियारा आडवाणी की तरह साड़ी पहनने के लिए जब अक्षय कुमार ने कहा…

हम दिल दे चुके सनम (Hum Dil De Chuke Sanam) :- सलमान खान और ऐश्वर्या राय पर हम दिल दे चुके समन में करवाचौथ का एक सॉन्ग फिल्माया गया था, जिसे आज भी देखना लोग काफी पसंद करते हैं.

कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) :- करण जौहर के मल्टीस्टारर फिल्म में करीना कपूर, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, काजोल और अमिताभ बच्चन, जया बच्चन पर करवाचौथ का सीन फिल्माया गया था. जो देखने में काफी शानदार लगता है. 

बागबान (Baghban) :-अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की केमिस्ट्री को फैंस ने बागबान में खूब पसंद किया. फिल्म में दोनों की परफेक्ट लव स्टोरी दिखाई गयी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी पर करवाचौथ का सीन फिल्माया गया था.

जहर (Zeher):- शमिता शेट्टी, उदिता गोस्वामी और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म जहर में भी करवाचौथ का सीन देखने को मिला था. इस सीन में शमिता शेट्टी उपने पति यानी इमरान हाशमी के लिए व्रत रखते हुए नजर आईं थी.

 

किस-किस को प्यार करूं :- कपिल शर्मा की फिल्म किस-किस को प्यार करूं में भी करवाचौथ के त्योहार को बेहद ही खूबसूरती से फिल्माया गया था. साथ ही एक गाना भी फिल्माया गया था, जिसे महिलाएं देखना और सुनना खूब पसंद करती हैं.

अन्य खबरें