कपिल शर्मा से कियारा आडवाणी की तरह साड़ी पहनने के लिए जब अक्षय कुमार ने कहा…

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 02:11 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के द कपिल शर्मा शो में अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने कपिल शर्मा और शो की टीम के साथ मिलकर खूब मस्ती की.
अक्षय कुमार पहुंचे कपिल शर्मा के शो में

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अक्सर डेयरिंग चीजों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार कियारा आडवाणी के संग द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. जहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ-साथ बाकी के कलाकारों को भी साड़ी पहनने का टास्क दे दिया. इस टास्क के दौरान वहां मौजूद फिलमेल कलाकार शुमोना चक्रवर्ती, अर्चना पूरन सिंह और भारती सिंह ने बहुत ही शानदार तरीके से साड़ी पहन ली. 

हालांकि पुरुषों से उतने अच्छे तरीके से साड़ी नहीं पहनी गई. कॉमेडियन कपिल शर्मा भी सिर्फ साड़ी को लपेटने में ही सफल रहे. तो वहीं कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर साड़ी को पहन ही नहीं पाए. उसके बाद अक्षय कुमार ने कहा कि साड़ी कितनी सुंदर होती है, ये मैं आपको बताना चाहता हूं. 

अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन लिखा खूबसूरत पोस्ट, कही ये बात

साथ ही औरत साड़ी पहनकर कितनी खूबसूरत लगती है. उसके बाद द कपिल शर्मा शो के सेट पर कियारा आडवाणी का अक्षय कुमार ने स्वागत किया. रेड लहंगे में कियारा बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है. बता दें अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे.

अन्य खबरें