इरा खान ने जब पेरेंट्स को बताई थी डिप्रेशन की बात, तो ये मिली थी सलाह

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 2:34 PM IST
  • बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान डिप्रेशन को लेकर आए दिन वीडियो शेयर करते रहती हैं. अभी हाल में ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे उन्होंने इस बात का जिक्र किया हैं. जब उन्होंने डिप्रेशन की बात अपने घर के लोगो को बताई थी तो उनके घरवालों का क्या रिएक्शन था.
आमिर खान और इरा खान

अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अपने डिप्रेशन की शिकार रह चुकी हैं. इरा खान अपने डिप्रेशन पर पहले भी काफी बार बात कर चुकीं हैं. उन्होंने डिप्रेशन पर काफी सारी वीडियो शेयर की हैं. उन्होंने एक वीडियो और शेयर किया हैं. जिसमे वो उस बारे में बात करती हैं जब उन्होंने अपने पेरेंट्स और उनकी किरण आंटी से अपनी डिप्रेशन पर बात की थी और उनके घर के लोगो ने क्या सलाह दी.

 इरा का मानना हैं की हर कोई डिप्रेशन को अलग एक अलग नजरिए से देखते हैं. सबके विचार भी इसे लेकर अलग होते हैं. जरूरी नहीं हैं की हर किसी की डिप्रेशन की स्ट्रेटेजी हर किसी पर काम करें.सभी लोगो ने इरा को पॉजिटिव रहने को कहा, वर्कआउट करने को भी कहा. अक्सर लोग कहते हैं की बिजी रहने से डिप्रेशन नहीं होता हैं.

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक पहुंचे 'जेल', वीडियो वायरल

 लेकिन जब इरा ने 4 डॉक्टर को दिखाया तब उन्हें पता चला की बिजी रहना कोई समाधान नहीं हैं. इरा ने जब अपने परेंस्ट को उनके डिप्रेशन में होने की बात कही थी तोह उनके पेरेंट्स, आमिर और उनकी पत्नी किरण ने कहा की बिजी नहीं रहना चाहिए. बिजी रहना बंद कर देना चाहिए. उनको धीमे हो जाना चाहिए एक चीज से दूसरे चीज पर नहीं कूदना चाहिए.

अन्य खबरें