जब जैकलीन फर्नांडिस की खुल गई ड्रेस की चैन, सोनम ने बचाई थी लाज- Oops Moment

Smart News Team, Last updated: 22/02/2021 07:29 PM IST
जब जैकलीन फर्नांडिस को वार्डरोब मालफंक्शन फेस करना पड़ा था तो वह काफी टेंशन में दिखी थीं। दरअसल एक बार जैकलीन की ड्रेस खुल गई थी और उन्हें सोनम कपूर ने बचाया था। पढ़िए बॉलीवुड का सबसे बड़ा Oops Moment।
जब जैकलीन फर्नांडिस की खुल गई ड्रेस की चैन, सोनम ने बचाई थी लाज- Oops Moment

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर स्टाइलिश आउटफिट में अपना फैशन दिखाती हैं। लेकिन कई बार इन बॉलीवुड हसीनाओं को फैशन के चक्कर में मुसीबत भी उठानी पड़ जाती है। जी हां, एक बार जैकलीन फर्नांडिस के साथ कुछ ऐसा हुई है था। जब जैकलीन फर्नांटिस एक कार्यक्रम में स्टाइलिश ड्रेस में पहुंची। लेकिन उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। इसके बाद उनकी लाज सोनम कपूर ने बचाई थी। आइए आपको बताते हैं ये किस्सा।

दरअसल हुआ यूं था कि एक बार जैकलीन फर्नांडिस को Wardrobe Malfunction फेस करना पड़ा था। इसे लेकर उस कार्यक्रम में जैकलीन काफी टेंशन में भी नजर आई थी। लेकिन उनकी दोस्त सोनम कपूर उस कार्यक्रम में थीं और उन्होंने जैकलीन को बचा लिया था। तभी से कहा भी जाता है कि जैकलीन और सोनम कपूर बहुत अच्छे दोस्त है।सोनम और जैकलीन की खूब सारी फोटो भी सामने आई थीं।

एक बार एक बड़े इवेंट में जैकलीन फर्नांडिस ब्लैक कलर के वन पीस में पहुंची थी। टाइट और स्टाइलिश ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस अपना ग्लैरमस फिगर फ्लॉन्ट कर रही थी। अचानक जैकलीन की पीछे से ड्रेस खुल गई। इसके बाद वह काफी टेंशन में आई गई, बस शुक्र ये था कि जैकलीन के पीछे कोई कैमरा नहीं था और उन्हें खुद को संभालने का थोड़ा सा समय मिल गया था। फिर सोनम कपूर आईं और उनकी मदद की। इस तरह जैकलीन ने ये ऊप्स मोमेंट संभाला था।

अन्य खबरें