जब पाकिस्तान ने कश्मीर के बदले माधुरी दीक्षित की मांग कर डाली, मिला ये जवाब

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 11:49 AM IST
  • 90 के दशक से ही करोड़ों दिलों पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित आज यानी की 15 मई को 54वां जन्मदिन मना रही हैं. इस उम्र में भी माधुरी दीक्षित करोडों फैन्स के दिलों की धक धक हैं.
Bollywood Actress Madhuri Dixit

90 के दशक से ही करोड़ों दिलों पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित आज यानी की 15 मई को 54वां जन्मदिन मना रही हैं. इस उम्र में भी माधुरी दीक्षित करोडों फैन्स के दिलों की धक धक हैं. अपनी अदाओं से वह अक्सर फैन्स को दीवाना बनाती रहती है. आज भी उनकी दीवानगी कम नहीं हुई है. भारत में तो माधुरी दीक्षित की दीवानगी से तो सब वाकिफ हैं, लेकिन दूसरे देशों में भी माधुरी के दीवाने हैं.

शायद आपको पता नहीं हो लेकिन एक बार पाकिस्तान ने कश्मीर के बदले माधुरी दीक्षित की मांग कर डाली थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, जब बॉर्डर पर जंग छिड़ी थी तो पाकिस्तानियों ने कहा था, कि हम कश्मीर छोड़ देंगे अगर तुम हमें माधुरी दीक्षित दे दो. आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि माधुरी की दीवानगी पाकिस्तान में भी कितनी ज्यादा थी कि कश्मीर के बदले माधुरी की ही मांग कर डाली.

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर मुंबई के सड़कों पर कर रहीं हैं साइकिलिंग, देखें फोटोज

 

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित को महिला कलाकार के तौर पर सबसे ज्यादा पैसे मिलते थे. माधुरी पद्मश्री के अलावा दर्जनों अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं. आज भी माधुरी की फैन फॉलोइंग ऐसी ही हालांकि वह अब फिल्मों से दूर हैं लेकिन 90 के दशक मे माधुरी दीक्षित एक बड़ा नाम था. उनकी एक झलक पाने को लोग मर मिटने को तैयार होते थे.

 

अन्य खबरें