अमेजन पर कब रिलीज होगी पंचायत 2, वेब सीरीज के एक्टर ने दिया ये जवाब

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Apr 2021, 5:35 PM IST
पिछले साल लॉकडाउन के दौरान अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई वेब सीरीज पंचायत ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था. इसके बाद से ही बड़ी बेसब्री से दर्शक पंचायत 2 का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन दर्शकों का यह इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होने वाला है.
अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज पंचायत 2 जल्द ही रिलीज होगी.

साल था 2020, कोरोना के चलते संपूर्ण देश में लॉकडाउन लागू कर दिया गया. लोग अपने घरों में कैद हो गए. ऐसे में लोग मनोरंजन के रूप में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर निर्भर हो गए जिससे लोग अपना अकेलापन दूर कर सकते थे. समय की नजाकत के हिसाब से अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई वेब सीरीज पंचायत ने दर्शकों के बीच खूब वाहवाही लूटी. अपने देसी अंदाज और तीखे व्यंग के बीच कॉमेडी के तड़के वाली इस वेब सीरीज ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. इसके बाद से ही दर्शक पंचायत 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. चर्चा थी कि यह जल्द ही रिलीज होगी लेकिन कोरोना के कारण इसमें देरी होती चली गई. हम आपको बता दें कि अब दर्शकों का यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है.

सीरीज में ग्राम सचिव के सहायक विकास की भूमिका निभाने वाले चंदन रॉय ने हिंदुस्तान स्मार्ट से बातचीत में बताया कि देश में कोरोना की भयावह स्थिति देखने को मिल रही है. सब कुछ ठीक रहा तो आगामी 1 से 2 महीने में इसके पार्ट-2 की शूटिंग शुरू होगी. इस साल दर्शक पंचायत 2 देख पाएंगे.

अपने 17 सालों के संघर्ष और बीवी की कमाई को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कही ये बात

चंदन राय ने यह भी कहा कि मैं पंचायत 2 को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि यह पंचायत के पार्ट-1 से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाली है. इस वेब सीरीज में आपको बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. सीरीज में कई नए किरदार भी दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. चंदन ने कहा कि पंचायत के पार्ट- 2 के रिलीज होने के बाद आगे और भी पार्ट दर्शकों को देखने को मिलेंगे. इसकी भी स्क्रिप्ट लिखी जा रही है.

दीपिका पादुकोण ने लॉन्च की अपनी वेबसाइट, जानें क्या है स्पेशल

चंदन रॉय

कार्तिक आर्यन ने अपनी नई कार को झुककर किया प्रणाम, वायरल हुआ वीडियो

पंचायत-1 की बात करें तो यह 8 एपिसोड की एक वेब सीरीज है जिसका हर एपिसोड एक अलग विषयवस्तु पर आधारित है. इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार ग्राम सचिव अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) के अलावा सहायक किरदारों की भूमिका में प्रधान मंजू देवी (नीना गुप्ता), प्रधानपति ब्रिज भूषण दुबे (रघुवीर यादव), प्रहलाद पांडे (फैसल मलिक) और विकास (चंदन रॉय) का जबरदस्त अभिनय देखने को मिला है. अब देखना दिलचस्प होगा कि पंचायत 2 कब तक रिलीज होती है? पंचायत-1 की तरफ ही यह भी दर्शकों के दिल में जगह बना पाती है या नहीं, यह देखने वाली बात होगी.

अन्य खबरें