अकेलेपन का दर्द बयां करते हुए नीना गुप्ता ने कही ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: Thu, 20th May 2021, 7:36 PM IST
  • बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता ने आरजे सिद्धार्थ कन्नर के संग हुई एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी में किए हुए संघर्ष को लेकर बात की. साथ ही यह भी बताया कि काफी लंबे समय तक उन्होंने अपनी जिंदगी अकेलेपन के एहसास में बिताई है. जिस दौरान उनके बॉयफ्रेंड उनके पिता रहे थे.
नीना गुप्ता का खुलासा

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता जिन्होंने अपनी हसमुख अंदाज से करोड़ो लोगो के दिलों को जीता है. नीना गुप्ता अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और अपनी बेबाक तरीके से बिंदास अंदाज में हर मुद्दे पर अपनी राय रखने को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. नीना गुप्ता की जिंदगी में ऐसे भी समय आया है. जिसमे नीना गुप्ता ने हमेशा खुद को अकेला पाया है. इसके बावजूद भी नीना गुप्ता ने अपने इस अकेलेपन को कभी भी खुद के ऊपर हावी नहीं होने दिया है. 

इसकी जानकारी देते हुए खुद नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की है.बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने आरजे सिद्धार्थ कन्नर संग हुई बातचीत के दौरान अपनी जिंदगी में किए हुए संघर्ष को लेकर बात की. जिस दौरान नीना गुप्ता ने बताया की उन्होंने काफी लंबे समय तक अकेलेपन का एहसास करते हुए बिताया हुआ है. जिस दौरान उनका काफी लंबे समय तक कोई बॉयफ्रेंड या पति नहीं था. 

निया शर्मा- अर्जुन बिजलानी का म्यूजिक वीडियो 'तुम बेवफा हो' रिलीज, देखें वीडियो

जिसके लिए उनको काफी बार उनकी फिल्म के सेट पर अपमानित भी किया गया है. ऐसे समय में नीना गुप्ता के पिता फैमिली मैन है उनके ब्वॉयफ्रेंड रहे है. लेकिन भगवान ने नीना गुप्ता को इतनी शक्ति दी की वो कभी भी अपने इस अकेलेपन के अंधेरे से खुद को बचा सकी और उन्होंने कभी भी अपनी जिंदगी के अतीत पर ध्यान नहीं दिया. बल्कि हमेशा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का सोचा और अपनी मंजिल को पाया है.

अन्य खबरें